चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

30,000 महीने कमाती है महिला, एक करोड़ वाले दूल्हे की तलाश, देखें डिमांड की बड़ी लिस्ट

Mumbai Woman Seeks Groom : मुंबई की एक महिला खुद तो 30 हजार रुपए महीने कमाती है, लेकिन उसे अपने सपनों का राजकुमार एक करोड़ रुपये वाला चाहिए। दूल्हा ऐसा हो, जिसके पास अपना घर भी हो। इस महिला की डिमांड लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए जानते हैं कि और क्या-क्या है डिमांड।
09:44 PM Apr 03, 2024 IST | Deepak Pandey
मुंबई की महिला को दूल्हे की तलाश।
Advertisement

Mumbai Woman Seeks Groom : मुंबई की एक महिला इन दिनों में सुर्खियों में है। हो भी क्यों ना, क्योंकि उसकी बात सबसे जुदा है। वह अपने लिए सपनों का राजकुमार की तलाश कर रही है, लेकिन उसकी डिमांड में कोई भी दूल्हा फिट नहीं बैठ रहा है। महिला की डिमांड की एक लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए जानते हैं कि महिला को कैसा राजकुमार चाहिए?

Advertisement

एक अंबर नाम के शख्स ने एक्स पर व्हाट्सएप का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। यह स्क्रीनशॉट उस महिला का है, जिसे हमसफर की तलाश है। 37 साल की यह महिला मुंबई में नौकरी करती है और सालाना 4 लाख रुपये कमाती है। उसे ऐसा दूल्हा चाहिए, जिसका मुंबई में घर या फ्लैट हो। दूल्हा बिजनेसमैन या नौकरीवाला भी चलेगा।

यह भी पढ़ें : ‘अर्थी उठेगी पूर्णिया से और लिपटेगी कांग्रेस के झंडे में’, RJD पर जमकर बरसे पप्पू यादव

जानें महिला ने क्या रखी हैं शर्तें

Advertisement

महिला ने दूल्हे के सामने शर्त रखी है कि लड़का पढ़ा लिखा हो। वह एमबीबीएस सर्जन या सीए को ज्यादा प्राथमिकता देगी। यह फिर लड़का किसी कंपनी में हाई पदों पर काम करता हो। उसके राजकुमार की सालाना कमाई एक करोड़ रुपये हो। साथ ही उसका अपना घर हो। अगर लड़का विदेश रहता है तो वह यूरोप या इटली में काम करने वाले दूल्हे को पसंद करेगी।

यह भी पढ़ें : ‘बेटी कहने में शर्म आती है’, संघमित्रा पर क्या बोले स्वामी प्रसाद मौर्य

यूजर्स ने महिला पर कसा तंज

महिला की शर्तों को देखकर एक यूजर ने एक्स पर जवाब देते हुए कहा कि आईटी डेटा के मुताबिक भारत में सिर्फ 1.7 लाख लोगों की आय 1 करोड़ से अधिक है। तो 37 साल की उम्र में उसे अपना सपनों का राजकुमार मिलने की संभावना 0.01% है। एक अन्य यूजर ने कहा कि 1 करोड़ कमाने वाला व्यक्ति उस महिला से शादी क्यों करेगा, जिसका पूरा परिवार महीने का 30,000 कमाता है।

Advertisement
Tags :
bride and groomMumbai News
Advertisement
Advertisement