whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मस्कट-ढाका विस्तारा फ्लाइट में मुस्लिम शख्स ने एयर होस्टेस को जबरन लगाया गले, लेनी चाही Kiss, लेकिन...

02:21 PM Sep 08, 2023 IST | Naresh Chaudhary
मस्कट ढाका विस्तारा फ्लाइट में मुस्लिम शख्स ने एयर होस्टेस को जबरन लगाया गले  लेनी चाही kiss  लेकिन

Muslim Man Forcibly Hugs Air Hostess in Muscat-Dhaka Vistara flight: फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ फिर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मुंबई में फ्लाइट से उतरने से पहले एक शख्स ने एयर होस्टेस को जबरन गले लगाया और फिर उसे किस करने की कोशिश की। पीड़िता ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की, जिसके बाद आरोपी को मुंबई में गिरफ्तार किया गया है। मामला चर्चाओं का विषय बन गया है।

बांग्लादेश का रहने वाला है आरोपी

जानकारी के मुताबिक ये घटना गुरुवार सुबह की है। मस्कट से ढाका जाने वाली विस्तारा की एक फ्लाइट मुंबई होकर जाती है। इस फ्लाइट में बांग्लादेश का शख्स मोहम्मद दुलाल भी सवार था। बताया गया है कि आरोपी ने फ्लाइट से उतरने से पहले अभद्रता शुरू कर दी। उसने एयर होस्टेस को जबरन गले लगा लिया। इसके बाद पीड़िता को किस करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ेंः ‘नेताजी’ के पोते चंद्र कुमार बोस ने दिया BJP से इस्तीफा, पार्टी छोड़ने की बताई बड़ी वजह

फ्लाइट पायलट ने लिया ये एक्शन

आरोप है कि फ्लाइट के अन्य यात्रियों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी नहीं माना। लोगों से विवाद करने लगा। जानकारी होने पर फ्लाइट के कैप्टन भी आ गए। जब उन्होंने आरोपी को काबू में करने की कोशिश की तो आरोपी उनसे भी उलझ गया। इस पर फ्लाइट कैप्टन ने आरोपी यात्री को रेड वार्निंग कार्ड दिया।

मुंबई में गिरफ्तार किया आरोपी

स्थिति काबू से बाहर होने पर फ्लाइट कर्मियों और पीड़ित एयर होस्टेस ने एयरपोर्ट सुरक्षा का मामले की जानकारी दी। इसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। बता दें कि इससे पहले भी फ्लाइट में अभद्रता के कई मामले सामने आ चुके हैं।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(saltchamberinc.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो