होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ऑफिस में IT कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत, बाथरूम में मिली बॉडी; कब और कहां हुआ हादसा?

Maharashtra News: एक नामी कंपनी के आईटी कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत होने का मामला सामने आया है। कर्मचारी की जान ऑफिस के बाथरूम में गई। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामला कब और कहां सामने आया है? विस्तार से इसके बारे में जान लेते हैं।
08:14 PM Sep 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Nagpur News: महाराष्ट्र की एक नामी कंपनी के कर्मचारी की ह्रदय गति रुकने से मौत होने का मामला सामने आया है। कंपनी के ऑफिस में बने बाथरूम में कर्मचारी की मौत हुई। बताया जा रहा है कि आईटी कर्मचारी की उम्र 40 साल थी। नागपुर शहर में मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक की पहचान नितिन एडविन माइकल के तौर पर हुई है। पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:दो दिन में दो बार गोलियों से गूंजा बिहार का ये जिला, अब राह चलते शख्स को मारी गोली; क्या थी वजह?

नितिन एचसीएल टेक्नोलॉजी में वरिष्ठ विश्लेषक के पद पर तैनात थे। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। सोनेगांव पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मिहान इलाके में स्थित कंपनी के कार्यालय में शाम सात बजे एक शख्स के बाथरूम में बेहोश पाए जाने की सूचना मिली थी। सहकर्मी शख्श को नागपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) लेकर गए थे। यहां डॉक्टरों ने नितिन को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

सोनेगांव पुलिस के अनुसार मामले में आकस्मिक मौत का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती तौर पर पता लगा है कि दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है। पुलिस अभी जांच कर रही है। नितिन के परिवार में उसकी पत्नी और छह साल का बेटा है।

महोबा में सामने आया था ऐसा मामला

इस तरह का एक मामला कुछ दिन पहले यूपी के महोबा में भी सामने आया था। 19 जून को एक निजी बैंक में कर्मचारी काम करते-करते बेहोश हो गया था। कबरई स्थित एक प्राइवेट बैंक में 30 साल के राजेश शिंदे बेहोश हो गए थे। बगल में बैठे उनके साथी ने आवाज लगाकर सभी सहकर्मियों को बुलाया था। इसके बाद राजेश को अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था। मृतक बिवांर गांव का रहने वाला था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें:रील के चक्कर में ये कैसा पागलपन! 30 फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़ा युवक, पुशअप करते वीडियो वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
maharashtra news
Advertisement
Advertisement