खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुणे में NCP नेता के बेटे ने SUV से टेंपो-ट्रक को मारी टक्कर, घटना का Video आया सामने

Pune High Profile Accident Case: पुणे में दो महीने में तीसरा हाई-प्रोफाइल हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार एनीसीपी लीडर बंडू गायकवाड़ के बेटे सौरभ गायकवाड़ ने एक टेंपो-ट्रक को टक्कर मार दी। मामले में पुलिस ने रोंग साइड में गाड़ी चलाने के मामले में FIR दर्ज की है।
07:03 AM Jul 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
एनसीपी नेता के बेटे ने टेंपो-ट्रक को मारी टक्कर
Advertisement

NCP Leader Son Hits Tempo: पुणे के डिप्टी मेयर और एनसीपी शरद पवार की पार्टी के नेता बंडू गायकवाड़ के बेटे की तेज रफ्तार एसयूवी ने टेंपो-ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार जब ये हादसा हुआ तब बंडू गायकवाड़ का बेटा सौरभ शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना मंगलवार सुबह करीब 5 बजे हुई।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि खाली सड़क पर एक टेंपो-ट्रक मुर्गी ले जा रहा था इस दौरान एसयूवी सामने से आती है टेंपो-ट्रक से टकरा जाती है। घटना के कारण दोनों वाहनों को भारी नुकसान होता है। टक्कर के बाद मुर्गियां भी सड़क किनारे नीचे गिर जाती है। दुर्घटना में सौरभ समेत टेंपो-ट्रक में सवार दोनों युवक घायल हो जाते हैं। पुलिस ने सौरभ गायकवाड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हादसे में एनसीपी नेता समेत 3 घायल

हादसे के बाद तीनों को स्थानीय लोगों ने हाॅस्पिटल पहुंचाया जहां तीनों को इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार सामने आया है कि एनसीपी नेता का बेटा सौरभ नश में गाड़ी चला रहा था हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Hit And Run Case: कैसे पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा था आरोपी? हिरासत में पहुंचा तो सामने आई सच्चाई

महाराष्ट्र में दो महीने में तीसरी बड़ी वीवीआईपी दुर्घटना

बता दें कि इससे पहले पुणे में एक पोर्श कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी। कार एक 17 साल का युवक चला रहा था जोकि नशे में था। इस हादसे के दो महीने बाद पुणे में ही 7 जुलाई को शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह ने वर्ली में बीएमडब्ल्यू कार से एक स्कूटर को टक्कर मार दी। जिसमें एक 45 साल की महिला की मौत हो जाती है। जानकारी के अनुसार मिहिर शाह ने दो बार में शराब पी थी। हादसे के बाद मिहिर शाह फरार हो गया था पुलिस ने पिछले सप्ताह ही उसे अरेस्ट किया था।

ये भी पढ़ेंः Hit And Run Case: शिवसेना नेता का फरार बेटा कौन? जिसने BMW से महिला को कुचला

Advertisement
Tags :
NCP leaderPune Road Accidentpune suv crash
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement