होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई खत्म', सांसद ने दिया खुला चैलेंज

Lawrence Bishnoi: पुलिस के अनुसार केस में लॉरेंस बिश्नोई, बिल्डर माफिया और राजनीतिक रंजिश समेत अलग-अलग एंगलों से जांच की जा रही है।
09:09 PM Oct 13, 2024 IST | Amit Kasana
Lawrence Bishnoi
Advertisement

Pappu Yadav Statement on Baba Siddiqui case: पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने मुंबई बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। इस पूरे मामले में मुंबई की कानून व्यवस्था और सरकारों को कटघरे में खड़ा करते हुए सांसद ने कहा कि बड़ी हैरानी की बात है, एक अपराधी जेल में बैठ प्रशासन को खुलेआम चुनौती दे रहा है। एक अपराधी जेल से लोगों को मरवा रहा है और सब मूकदर्शक बने बैठे हैं।

Advertisement

सांसद ने आगे कहा कि कभी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या तो कभी किसी नेता की हत्या कर लॉरेंस बिश्नोई सबकी नाक में दम कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अगर कानून उन्हें अनुमति दे तो वह लॉरेंस के पूरे नेटवर्क को महज 24 घंटे में खत्म कर देंगे।

चौथे आरोपी की हुई पहचान, 15 टीमें धरपकड़ के लिए दे रही दबिश

पुलिस ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में चौथे आरोपी की पहचान कर ली है। पुलिस के अनुसार मोहम्मद जीशान नामक ये आरोपी भी वारदात में शामिल है। जिसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। बता दें मुंबई क्राइम ब्रांच की 15 टीमें इस मामले में दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार समेत अलग-अलग राज्यों में दबिश दे रही हैं।

Advertisement

पुलिस के सामने ये बड़े सवाल?

रविवार रात बाबा सिद्दीकी के पार्थिक शरीर को सुपुर्द ए खाक करने से पहले उनके घर के बाहर जनाजे की नमाज अदा की गई। मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की इनसाइड स्टोरी तलाश रही है। पुलिस के अनुसार केस में लॉरेंस बिश्नोई, बिल्डर माफिया और राजनीतिक रंजिश समेत अलग-अलग एंगलों से जांच की जा रही है। शूटरों से किसने संपर्क किया? उन्हें हथियार कहां और किसने मुहैया करवाए? और इस हत्याकांड के पीछे किसका हाथ है? जल्द ही इन सबकी कड़ी जोड़ कोर्ट में चार्जशीट दायर की जाएगी। बता दें मामले में आरोपी गुरुमेल 21 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर है और धर्मराज  21 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में रहेगा।

ये भी पढ़ें: लंदन से पढ़ाई, वांद्रे पूर्व से विधायक, बेटे जीशान को इस तरह अपनी ‘विरासत’ सौंप गए बाबा सिद्दीकी

Open in App
Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoi
Advertisement
Advertisement