होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

13 साल की नाबालिग को अधेड़ ने कहा 'Hot'; अब कोर्ट से आया बड़ा फैसला

11:15 PM Dec 16, 2023 IST | Balraj Singh
Advertisement

मुंबई: मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट ने यौन शोषण के एक मामले में अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति को 3 साल की कैद की सजा सुनाई है। मामला लगभग साढ़े सात साल पुराना है, जब उसने महज 13 साल की लड़की को कहा था कि वह बहुत हॉट लग रही थी। इतना ही नहीं उसे छुआ भी। अब इस मामले में सुनवाई पूरी करते हुए POCSO की स्पेशल कोर्ट ने दोषी को जेल भेज दिया और साथ ही बड़ी टिप्पणी भी की है।

Advertisement

24 मई 2016 की है घटना

दोषी की उम्र इस वक्त लगभग 50 साल बताई जा रही है। कोर्ट में चले ट्रायल के अनुसार 24 मई 2016 को जब 13 साल की एक लड़की अपने दोस्त के साथ एक मस्जिद के पास खड़ी थी तो तभी एक युवक ने उसे गलत जगह पर छुआ। इस मामले की सुनवाई में POCSO की न्यायाधीश एससी जाधव की विशेष अदालत ने 14 दिसंबर को उस शख्स को भारतीय दंड संहिता (IPC) की प्रासंगिक धाराओं के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के प्रावधानों के तहत दोषी ठहराया।

यह भी पढ़ें: Honeytrap का जाल बुन एक शख्स ने खुद की बीवी को बताया विधवा, कारोबारी से मिलवाया; फिर होटल में किया हंगामा

सजा के फैसले के साथ कोर्ट ने की टिप्पणी

कोर्ट ने शनिवार को दोषी को 3 साल की कैद की सजा सुनाई है। साथ ही फैसले में टिप्पणी की है, 'पीड़िता और अभियोजन पक्ष के गवाह की समग्र गवाही के अवलोकन से यह साबित होता है कि दोषी ने लड़की को अनुचित जगह पर छुआ। उस आदमी ने आगे कहा कि वह बहुत हॉट लग रही थी और वह उसके गालों पर चुंबन करना चाहता था और उसे अपने साथ ले जाना चाहता था। यह कृत्य दर्शाता है कि आरोपी का इरादा यौन उत्पीड़न करने का था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी PMO अफसर बना तो कभी आर्मी डॉक्टर, पाकिस्तानियों से ताल्लुक बना रचाई 7 शादियां; अब STF ने धरा

Open in App
Advertisement
Tags :
bad touchchild abuseCourt Jailed Man For 3 Yearscrime against womenMaharashtra News in HindiMan Called Teen HotMumbai NewsPOCSO ActPOCSO Special Court
Advertisement
Advertisement