खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Instagram पर मोहब्बत का खतरनाक अंजाम, जिसे दे बैठी दिल, सच्चाई सामने आई तो जीना...

Satara Latest Hindi News: महाराष्ट्र के सतारा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सहेली ने मजाक में अपनी सहेली का फेक इंस्टाग्राम लवर बनकर प्यार करने का नाटक किया। मामले में लड़की ने इमोशनल होकर अपनी जान दे दी। आइये जानते हैं कैसे?
11:22 AM Aug 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
फेक इंस्टा आईडी के चक्कर में लड़की ने दी जान
Advertisement

Prank Turns Fatal in Satara: महाराष्ट्र के सतारा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की किसी लड़के से इंस्टाग्राम पर प्यार करने लगती है। इसके बाद दोनों के बीच शादी की बातें होने लगी। सच्चाई सामने आने के बाद लड़की सुसाइड कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 24 साल की ऋतुजा और गायत्री दोनों आपस में सहेलियां थीं। गायत्री में मजाक-मजाक में एक लड़के के नाम से इंस्टाग्राम पर फेक अकाउंट बनाया था और उसी अकाउंट वह ऋतुजा को मैसेज करने लगी। फिर धीरे-धीरे दोनों में बातें होने लगी और प्यार हो गया। ऋतुजा उस फेक अकाउंट को बॉयफ्रेंड समझने लगी। जबकि वो न तो कभी मिलीं थी और न ही दोनों के बीच कोई मुलाकात हुई थी।

राज खुलने के डर से किया ये काम

दोनों के बीच प्यार इस कदर बढ़ गया कि ऋतुजा शादी की बात करने लगी। जब गायत्री को इस बात का अहसास हुआ कि प्यार में ऋतुजा ज्यादा ही इमोशनल हो गई है तो उसने सोचा कि ये राज अगर खुल गया तो ठीक नहीं होगा। इसके बाद गायत्री ने लड़के के पिता के नाम से एक फेक अकाउंट बनाया और ऋतुजा को मैसेज कर कहा कि मेरा बेटा बीमार था जिसकी वजह से उसकी डेथ हो गई।.

ये भी पढ़ेंः RSS की पसंद का अध्यक्ष बना सकती है BJP, जानें क्यों चर्चा में देवेंद्र फडणवीस का नाम

Advertisement

मामले की जांच में जुटी पुलिस

ऋतुजा यह सब जानने के बाद सदमे में आ गई। इसके बाद ऋतुजा ने कहा कि वह अपनी जिदंगी खत्म करने जा रही है और यह बात कहने के बाद उसने अपनी जान दे दी। घटना के बाद पुलिस को जानकारी मिली तो ऋतुजा का फोन चेक किया। उसमें लड़के नाम से आईडी की चैटिंग सामने आई। मामले में पुलिस ने ऋतुजा की सहेली गायत्री को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः कौन हैं ललिता काई, जंगल में जंजीरों से किसने जकड़ा? पूर्व पति के खिलाफ दर्ज है मर्डर का केस

Advertisement
Tags :
boyfriendFake Instagram IDSatara latest hindi newsSuicide
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement