खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ऑडी पर लाल-नीली बत्ती लगाकर घूमना पूजा खेडकर को पड़ा भारी, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Puja Khedkar Audi seized : महाराष्ट्र की ट्रेनी आईएएस ऑफिसर पूजा खेडकर इस वक्त सुर्खियों में हैं। कभी वह अपनी ऑडी को लेकर विवाद में रहीं तो कभी अपने सर्टिफिकेट को लेकर। पूजा की लग्जरी कार को लेकर पुणे पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई की है।
04:09 PM Jul 14, 2024 IST | Deepak Pandey
पूजा खेडकर की ऑडी हुई सीज।
Advertisement

Puja Khedkar Audi seized : महाराष्ट्र की ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऑडी पर लाल-नीली बत्ती लगाकर घूमना उन्हें भारी पड़ गया। पुलिस ने लग्जरी कार के मालिक को नोटिस जारी किया और ऑडी जब्त कर ली। पुलिस इस गाड़ी को खींचकर थाने ले आई। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

पुलिस ने जब्त की ऑडी

पुणे पुलिस ने रविवार को आईएएस ऑफिसर पूजा खेडकर द्वारा इस्तेमाल की गई प्राइवेट लक्जरी कार जब्त कर ली। ऑडी कार को चतुरशृंगी पुलिस स्टेशन लाया गया। इसे लेकर पिछले दिनों पुणे क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (ITO) ने शहर स्थित एक प्राइवेट कंपनी को नोटिस थमाया था। कंपनी मालिक के नाम ही ऑडी कार पंजीकृत है। पूजा खेडकर ने पुणे में पोस्टिंग के दौरान इस ऑडी का इस्तेमाल किया था।

यह भी पढ़ें : नखरेबाज IAS पूजा खेडकर की मां भी दबंग, पिस्टल से किसान को धमकाने का Video आया सामने

Advertisement

लग्जरी कार के चारों ओर लगाए गए बैरिकेड्स

चतुरशृंगी थाने में जब्त की गई ऑडी के चारों ओर बैरिकेड्स लगाए गए। पूजा खेडकर ने बिना अनुमति ऑडी पर लाल-नीली बत्ती लगाई और उस पर 'महाराष्ट्र सरकार' भी लिखवाया। इसे लेकर पुलिस के सीनियर ऑफिसर ने बताया कि जब्त की गई लग्जरी गाड़ी के दस्तावेजों की जांच की जाएगी और फिर आगे की कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें :नखरेबाज IAS पूजा खेडकर की बढ़ीं मुश्किलें, केंद्र सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

पूजा पर ये भी लगे हैं आरोप

आपको बता दें कि ऑडी में लाल-नीली बत्ती लगाने और वीआईपी नंबर प्लेट की मांग को लेकर पूजा खेडकर का ट्रांसफर पुणे से वाशिम कर दिया गया और उन्होंने ज्वाइन भी कर ली। साथ ही यह भी आरोप लगा कि उन्होंने अलग दफ्तर की भी मांग की थी। वहीं, केंद्र सरकार ने पूजा खेडकर के नॉन ओबीसी क्रीमी लेयर और विकलांग सर्टिफिकेट की जांच के लिए टीम गठित की।

Advertisement
Tags :
maharashtra newsMumbai News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement