खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नखरेबाज IAS पूजा खेडकर की मां भी दबंग, पिस्टल से किसान को धमकाने का Video आया सामने

Puja Khedkar Mother Controversy : ट्रेनी आईएएस ऑफिसर पूजा खेडकर की अभी मुश्किलें कम नहीं हुई थीं कि इस बीच उनके परिवार का नया विवाद सामने आ गया। बेटी नखरेबाज है तो मां भी किसी दबंग से कम नहीं है। आइए वायरल वीडियो में मां की दबंगई देखते हैं।
04:08 PM Jul 12, 2024 IST | Deepak Pandey
पूजा खेडकर की मां का वीडियो वायरल।
Advertisement

Puja Khedkar Mother Controversy : महाराष्ट्र की ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर इस वक्त अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में हैं। ऑडी में लाल बत्ती लगाने और वीआईपी नंबर प्लेट की मांग की वजह से उनका ट्रांसफर पुणे से वाशिम जिले में हो गया। पूजा खेडकर की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई थीं कि इस बीच उनकी मां मनोरम खेडकर का एक वीडियो सामने आ गया है, जिसमें वह हाथ में पिस्टल लेकर दबंगई करते नजर आ रही हैं।

Advertisement

आईएएस ऑफिस पूजा खेडकर की फैलिमी को लेकर नया विवाद सामने आया है। उनकी मां मनोरमा खेडकर अहमदनगर जिले के भालगांव गांव की सरपंच हैं। बताया जा रहा है कि पूजा के पिता दिलीप खेडकर ने पुणे के मुलशी में 25 एकड जमीन खरीदी थी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मनोरमा खेडकर हाथ में पिस्टल लेकर किसान को धमकाती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें  : पिता के पास 40 करोड़ की संपत्ति, पूजा खेडकर कौन? जो ‘फर्जी’ सर्टिफिकेट से IAS बनीं!

Advertisement

हाथ में पिस्टल लेकर किसानों को धमका रही थीं महिला

पूजा की मां मनोरमा खेडकर मौक पर फॉर्च्यूनर से पहुंचीं और उनके साथ बाउंसर भी थे। वह मराठी भाषा में बात कर रही थीं। दबंग महिला ने किसान को धमकाते हुए कहा कि अगर तुमने गेट के अंदर घुसने का प्रयास किया तो तुम्हें जेल में डलवा देंगे। इस दौरान दोनों में काफी तूतू- मैं मैं हुई। आरोप है कि खेडकर परिवार की ओर से पड़ोसी किसानों की जमीन को हड़पने की कोशिश की जा रही थी।

यह भी पढ़ें  : नखरेबाज IAS पूजा खेडकर की बढ़ीं मुश्किलें, केंद्र सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

बाउंसरों ने किसानों पर किया था हमला

बताया जा रहा है कि जब किसानों ने मनोरमा खेडकर का विरोध जताया तो उनके बाउंसरों ने हमला बोल दिया। दबंग महिला भी बार-बार पिस्टल दिखा रही थीं। इसे लेकर पीड़ितों ने पुलिस से मामले की शिकायत भी की थी, लेकिन उन लोगों की कोई सुनवाई नहीं हुई। हालांकि, ये मामला दो महीना पुराना है, लेकिन अब वीडियो सामने आने के बाद किसानों में आक्रोश व्याप्त है।

Advertisement
Tags :
Maharastra NewsMumbai News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement