गिर गया..., टूट गया, पुणे में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत 4 लोग थे सवार, देखें Video

पुणे पुलिस के मुताबिक एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर मुंबई से हैदराबाद जा रहा था। इस दौरान रास्ते में मौसम खराब हो गया।

featuredImage
Pune helicopter crash

Advertisement

Advertisement

Pune helicopter crash: महाराष्ट्र के पुणे में एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। हादसे के तुरंत बाद बचाव कार्य चालू कर दिया गया है। प्राथमिक सूचना के मुताबिक ये हादसा खराब मौसम के चलते हुआ है। हेलीकॉप्टर में पायलट समेत चार लोग सवार थे। फिलहाल पायलट सुरक्षित है, हादसे में सभी चारों लोग घायल हैं। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

डगमगाने लगा था हेलीकॉप्टर

जानकारी के अनुसार हेलीकॉप्टर AW 139 ने विजयवाड़ा के लिए उड़ान भरी थी। हेलीकॉप्टर कैप्टन आनंद चला रहे थे और उनके अलावा उसमें दीर भाटिया, अमरदीप सिंह और एसपी राम तीन अन्य लोग सवार थे। अचानक मौसम खराब हो गया, जिससे हेलीकॉप्टर डगमगाने लगा। कैप्टन ने उसे कंट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन काफी प्रयास करने के बाद भी वह उसे नियंत्रित नहीं कर सका।

ये भी पढ़ें: ‘अंकलजी, पापा को मत मारो’, हाथ जोड़ रोकता रहा बच्चा, घर के अंदर घुसकर NRI को मारीं गोलियां, देखें Video

हवा में कुछ देर लहराने के बाद जमीन पर गिर पड़ा

अभी कैप्टन आनंद हेलीकॉप्टर को कंट्रोल कर ही रहे थे कि वह तेज रफ्तार के साथ आसमान से नीचे जाने लगा। कुछ देर हवा में लहराने के बाद हेलीकॉप्टर जमीन पर जा गिरा। गनीमत यह रही कि उसकी ऊंचाई ज्यादा नहीं थी। हादसे में हेलीकॉप्टर तो पूरी तरह टूटकर बिखर गया वहीं, कैप्टन समेत चारों लोग घायल हुए हैं।

कैप्टन के लिए जा रहे बयान 

आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर बचाव दल पहुंचा, घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है। पुणे पुलिस के अनुसार यह प्राइवेट हेलीकॉप्टर है, जो मुंबई से हैदराबाद जा रहा था। इस दौरान रास्ते में ये हादसा हुआ है। फिलहाल खराब मौसम के चलते हादसा होने का कारण होने की बात पता चली है। फिलहाल कैप्टन अस्पताल में भर्ती है, उसके बयान लेकर मामले में आगे की जांच की जाएगी।

इनपुट-राहुल 

ये भी पढ़ें: वो 7 चेहरे, जिनके सीने में दफन कोलकाता रेप-मर्डर केस में दरिंदगी का सच! शुरू हुआ पॉलीग्राफी टेस्ट

Open in App
Tags :