चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pune Hit And Run Case: नाबालिग के माता-पिता 5 जून तक पुलिस रिमांड में, आरोपी बोला- हादसे पहले शराब पी थी

Pune Hit And Run Case: पुणे पोर्श कार हादसा मामले में नया अपडेट सामने आया है। पुणे की स्थानीय अदालत ने नाबालिग आरोपी केे माता-पिता को सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप में 5 जून तक की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
06:35 PM Jun 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Pune Hit And Run Case
Advertisement

Pune Hit And Run Case: पुणे हिट एंड रन केस में नाबालिग आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि हादसे वाली रात उसने शराब पी थी। उसने कहा कि वह नशे में गाड़ी चला रहा था। नाबालिग ने कहा कि उसे इस हादसे के बारे और कुछ भी याद नहीं है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने 1 जून को बाल सुधार गृह में आरोपी की मां की मौजूदगी में पूछताछ की थी। बता दें कि जुवेनाइल बोर्ड ने पुलिस को 31 मई को नाबालिग आरोपी से पूछताछ करने की अनुमति दी थी। इसके बाद पुलिस ने 1 जून को पूछताछ की थी। इससे पहले नाबालिग से इस हादसे के बारे में कोई पूछताछ पुलिस ने नहीं की थी।

Advertisement

पुणे की स्थानीय अदालत ने आज नाबालिग के पिता विशाल और मां शिवानी को सबूत मिटाने के मामले में 5 जून तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया। दोनों पर सबूतों से छेड़छाड़ करने का आरोप है। आरोपी की मां को पुलिस ने 1 जून को अरेस्ट किया था। मामले की जानकारी देते हुए पुणे के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया कि शिवानी पिछले कुछ दिनों से घर से गायब थीं। आरोपी की मां पर बेटे की ब्लड सैंपल की जगह अपना ब्लड देने और डाॅक्टरों को रिपोर्ट छिपाने के लिए पैसे देने का आरोप है।

नाबालिग आरोपी की मां ने दिया ब्लड सैंपल

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि नाबालिग आरोपी की किसी महिला ने अपना ब्लड सैंपल के लिए दिया था। ताकि नाबालिग के नशे में होने की बात को छुपाया जा सके। पुलिस ने बताया कि यह आरोपी कोई और नहीं बल्कि नाबालिग की मां थी। बता दें कि पुणे के कल्याणी नगर में 18-19 मई की रात को 17 साल के लड़के ने एमपी जबलपुर के रहने वाले दो इंजीनियरों को तेज रफ्तार पोर्श कार से टक्कर मार दी थी। घटना के समय आरोपी नशे में था। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई की थी। जानकारी के अनुसार जब ये हादसा हुआ उस पोर्श की स्पीड 200 किमी. प्रति घंटा थी।

ये भी पढ़ेंः Pune Hit And Run Case: नाबालिग को कब मिलती है वयस्कों जैसी सजा, जानें क्या कहता है कानून?

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Pune Hit And Run Case: आरोपी के पिता ने बनाया था भागने का प्लान! पुलिस ने कैसे दबोचा? देखें Video

Advertisement
Tags :
Pune hit and run casepune porsche car crash
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement