खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pune Hit And Run Case: कोर्ट ने नाबालिग आरोपी के पिता समेत 3 आरोपियों को 24 तक पुलिस कस्टडी में भेजा

pune porsche car crash: पुणे हिट एंड रन केस में कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल को 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है। इससे पहले जब पुलिस उन्हें कोर्ट लेकर आ रही थी तब कुछ लोगों ने उनका विरोध करते हुए उन पर स्याही फेंकी थी।
04:04 PM May 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Pune Hit And Run Case
Advertisement

Pune Hit And Run Case: पुणे हिट एंड रन केस में पुलिस ने नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल को आज कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने उनको 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया। इससे पहले मामले में कोर्ट ने सुनवाई करते हुए फैसला सुरक्षित रख लिया था। मामले में पुलिस ने नाबालिग आरोपी को जमानत मिलने के बाद फिर से अरेस्ट कर लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने मामले में नई धारा भी जोड़ी है। इसके साथ ही कोर्ट ने बार के मालिक जितेश शेवनी और जयेश बोनकर को भी 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है।

Advertisement

बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे में रविवार को तेज गति से आ रही पोर्श कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी जिसमें जबलपुर के इंजीनिर युवक-युवती की मौत हो गई थी। मामले में पुणे के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया कि नाबालिग किशोर शनिवार रात 10 बजकर 40 मिनट पर अपने दोस्तों के साथ पुणे स्थित कोजी पब गया था। जहां उसे डेढ़ घंटे तक शराब पार्टी की। इस दौरान नाबालिग आरोपी ने 48000 रुपए के बिल का भुगतान भी किया था।

पुलिस ने बताया कि कोजी पब बंद होने के बाद आरोपी अपने दोस्तों के साथ ब्लैक मैरियट पब गया। वहां भी उसने शराब पी। मामले की जांच कर रहे एसीपी मनोज पाटिल ने बताया कि नाबालिग आरोपी ने गाड़ी चलाने से पहले शराब पी थी इससे जुड़े सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं।

Advertisement

राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर उठाए सवाल

वहीं इस मामले में अब राजनीति भी हो रही है। शिवसेना यूबीटी के सांसद संजय राउत ने कहा कि पुणे पुलिस एक विधायक के साथ आरोपी को बचा रही है। वहीं इस हादसे पर राहुल गांधी ने भी वीडियो शेयर कर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि नाबालिग शराब पीकर पोर्श कार से दो लोगों को कुचल देता है और उसे निबंध लिखने की शर्त पर जमानत मिल जाती है। उन्होंने कहा कि बस, कैब और ऑटो ड्राइवरों को ऐसे निबंध लिखने के लिए क्यों नहीं कहा जाता है। वहीं महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने इस हादसे की न्यायिक जांच की मांग की है।

ये भी पढ़ेंः Pune Porsche Accident: नाबालिग आरोपी वेदांत का कबूलनामा, कहा- पापा को पता था…

ये भी पढ़ेंः 90 मिनट में 48 हजार रुपये की शराब पार्टी, Porsche वाले रईसजादे की खुली पोल

Advertisement
Tags :
Pune hit and run casepune porsche car crash
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement