चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लग्‍जरी कार से 2 लोगों को कुचला, अब न‍िबंध ल‍िखने की शर्त पर म‍िली जमानत

2 killed Pune Accident : महाराष्ट्र के पुणे में रविवार को हुए सड़क हादसे में दो की मौत हो गई थी। इस मामले में गिरफ्तार नाबालिग किशोर को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई। कोर्ट ने निबंध लिखने और पुलिस की मदद करने की शर्त पर बेल दे दी।
01:10 PM May 20, 2024 IST | Deepak Pandey
पुणे रोड हादसे में गिरफ्तार नाबालिग को मिली जमानत।
Advertisement

Pune Road Accident Update : महाराष्ट्र के पुणे में तेज रफ्तार लग्जरी कार ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी, जिसमें दो की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने कार चलाने वाले नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। अब किशोर न्याय बोर्ड ने सशर्त नाबालिग किशोर को जमानत दे दी। उसे निबंध लिखने और ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करने की शर्त पर जमानत मिल गई।

Advertisement

पुलिस ने जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में किया था पेश 

पुलिस ने पुणे सड़क हादसे में गिरफ्तार नाबालिग किशोर को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया, जहां आरोपी के वकील प्रशांत पाटिल ने अपनी दलील पेश करते हुए कहा कि 17 वर्षीय लड़के को कुछ शर्तों पर जमानत मिल सकती है। इसके बाद किशोर न्याय बोर्ड ने शर्तों के आधार पर उसे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : लग्जरी कार ने बाइक को ठोका, युवक-युवती की मौत, लोगों ने नाबालिग आरोपी को पीटा, महाराष्ट्र में हादसा

Advertisement

जानें किन शर्तों पर किशोर को मिली जमानत

वकील प्रशांत पाटिल के अनुसार, जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने कहा कि किशोर को 15 दिनों के लिए यरवदा की ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करना होगा। साथ ही हादसे पर एक निबंध लिखना होगा। शराब छोड़ने में मदद करने के लिए संबंधित डॉक्टर से इलाज कराना होगा। अदालत ने इसकी रिपोर्ट जमा करने का भी आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें : पुणे में दर्दनाक हादसा; 8 की मौत, सीएम शिंदे ने काफिला रोक की मदद

कैसे हुआ था हादसा

पुणे के कल्याणी नगर इलाके में रविवार को बड़ा हादसा हुआ था। तेज रफ्तार पोर्श कार ने पीछे से बाइक को ठोक दिया था, जिसमें युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे में लग्जरी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। पोर्श कार के शीशे, हेडलाइट टूट गए थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने नाबालिग को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी थी।

यह भी पढ़ें : Maharashtra Accident: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण एक्सीडेंट; 5 लोगों की मौत, 3 घायल

पार्टी करने जा रहा था किशोर

नाबालिग बिना ड्राइविंग लाइसेंस के ही कार चला रहा था। आधी रात को वह पार्टी करने के लिए जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसने बाइक में टक्कर मार दी। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

Advertisement
Tags :
Maharashtra Accidentmaharashtra newsPune Road Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement