खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लग्जरी कार ने बाइक को ठोका, युवक-युवती की मौत, लोगों ने नाबालिग आरोपी को पीटा, महाराष्ट्र में हादसा

Pune Road Accident : महाराष्ट्र में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। लग्जरी कार और बाइक की भिड़त में दो की मौत हो गई। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
01:09 PM May 19, 2024 IST | Deepak Pandey
पुणे में बड़ा हादसा।
Advertisement

Maharashtra Road Accident : महाराष्ट्र से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। तेज रफ्तार लग्जरी कार ने पुणे में एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो की मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार के ड्राइवर को पकड़कर खूब पीटा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement

पुणे के कल्याणी नगर इलाके में हुआ हादसा

पुणे के कल्याणी नगर इलाके में शनिवार की रात को यह दुर्घटना हुई। एक तेज रफ्तार पोर्श कार ने पीछे से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। बाइक में युवक और युवती सवार थे। कार की टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक और युवती सड़क पर जा गिरे हैं और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही हादसे में लग्जरी कार के शीशे, हेडलाइट टूट गए और आगे के टायर निकल गए।

यह भी पढ़ें : Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में SUV और ट्रक में भीषण टक्कर, छह श्रद्धालुओं की मौत

Advertisement

यह भी पढ़ें : पुणे में दर्दनाक हादसा; 8 की मौत, सीएम शिंदे ने काफिला रोक की मदद

पार्टी करने जा रहा था कार चालक

बताया जा रहा है कि लग्जरी कार चला रहा युवक आधी रात को पार्टी करने के लिए जा रहा था। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार के युवक की खूब पिटाई की। इस दौरान लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : Maharashtra Accident News: नासिक-शिरडी हाईवे पर बस की ट्रक से टक्कर, 10 यात्रियों की मौत

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार ड्राइवर को किया गिरफ्तार

हादसे को लेकर पुणे सिटी पुलिस के डीसीपी विजय कुमार मगर ने बताया कि यह हादसा कल्याणी नगर इलाके में हुआ। पुलिस ने येरवडा थाने में एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतकों के घर वालों को सूचना दे दी है।

नाबालिग था कार चलाने वाला युवक

बताया जा रहा है कि कार चलाने वाला युवक नाबालिग है। अब बड़ा सवाल उठता है कि जब युवक नाबालिग था तो वह कार कैसे चला रहा था। किसने बिना ड्राइविंग लाइसेंस के नाबालिग को कार चलाने की अनुमति दी।

Advertisement
Tags :
maharashtra newsmaharashtra road accidentpune newsPune Road Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement