होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

90 मिनट में 48 हजार रुपये की शराब पार्टी, Porsche वाले रईसजादे की खुली पोल

Pune Road Accident : महाराष्ट्र के पुणे में हुए सड़क हादसे का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्षी नेताओं के निशाने पर पुणे पुलिस आ गई है। पोर्श वाले रईसजादे की पोल खुलने लगी है। आइए जानते हैं कि दो सॉफ्टरवेयर इंजीनियरों को मारने से पहले नाबालिग किशोर ने क्या-क्या किया था?
09:54 AM May 22, 2024 IST | Deepak Pandey
पुणे सड़क हादसे में आरोपी किशोर की खुली पोल।
Advertisement

Porsche Crash : पुणे सड़क हादसे में पोर्श वाले रईसजादे की अब पोल खुल रही है। लग्जरी कार से बाइक को टक्कर मारने से पहले रईसजादे ने दो पबों में शराब पार्टी की थी। एक पब में सिर्फ 90 मिनट में 48 हजार रुपये की शराब पार्टी की गई थी। इसके बाद उसने नशे में पोर्श कार चलाई और हिंट एंड रन मामले में दो लोगों की जान ले ली।

Advertisement

महाराष्ट्र के पुणे में रविवार की रात को तेज रफ्तार पोर्श कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें युवक-युवती की मौत हो गई थी। इस मामले में पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि नाबालिग किशोर शनिवार की रात 10.40 बजे अपने दोस्तों के साथ कोसी पब गया था, जहां उसने 90 मिनट यानी 12.10 बजे तक शराब पार्टी की। इस दौरान रईसजादे ने 48,000 रुपये का बिल भुगतान किया।

यह भी पढ़ें : लग्‍जरी कार से 2 लोगों को कुचला, अब न‍िबंध ल‍िखने की शर्त पर म‍िली जमानत

दो पबों में नाबालिग किशोर ने की थी पार्टी

Advertisement

कोसी पब में शराब पार्टी बंद होने के बाद वे लोग 12.10 बजे दूसरे पब ब्लैक मैरियट चले गए। पुलिस ने बताया कि नाबालिग किशोर ने शराब पार्टी के पैसे दिए थे। एसीपी मनोज पाटिल ने बताया कि नाबालिग किशोर ने पोर्श कार चलाने से पहले शराब पी थी। शराब पीने को लेकर सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं।

यह भी पढ़ें : लग्जरी कार ने बाइक को ठोका, युवक-युवती की मौत, लोगों ने नाबालिग आरोपी को पीटा, महाराष्ट्र में हादसा

पुलिस आयुक्त ने संजय राउत के सवाल का दिया जवाब

पुणे सड़क हादसे मामले में राजनीति शुरू हो गई है। शिवसेना (यूबीटी) के संजय राउत ने आरोप लगाया कि पुणे पुलिस एक विधायक के साथ मिलकर आरोपी किशोर के पक्ष में काम कर रही है। इसे लेकर पुलिस आयुक्त ने कहा कि इस केस में किसी भी तरह के पक्षपात या राजनीतिक दबाव का कोई सवाल ही नहीं है। पुलिस कानून के तहत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें : 2.44 करोड़ की कार, लाइसेंस न रजिस्ट्रेशन; पुणे हादसे में नाबालिग का पिता गिरफ्तार

पुणे हिट एंड रन मामले में राहुल गांधी ने उठाए सवाल

पुणे हिट एंड रन मामले में राहुल गांधी ने सवाल किया है कि जब एक अमीर परिवार का किशोर शराब पीता है और अपनी पोर्श कार से दो लोगों को मार देता है तो उसे निबंध लिखने की शर्त पर जमानत मिल जाती है। बस, ट्रक, ऑटो रिक्शा या कैब ड्राइवरों को ऐसे निबंध लिखने के लिए क्यों नहीं कहा जाता है। वहीं, महाराष्ट्र विपक्ष के नेता और विधायक विजय वडेट्टीवार ने पुणे दुर्घटना की न्यायिक जांच की मांग की।

Open in App
Advertisement
Tags :
maharashtra road accidentPune Road Accidentroad accident news today
Advertisement
Advertisement