बहन का काटा गला, हाथ-पैर काटकर टुकड़े फेंक दिए नदी में, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

पुलिस के अनुसार संपत्ति विवाद में हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। हत्या में भाई और उसकी पत्नी दोनों शामिल हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Pune woman murder case: महाराष्ट्र के पुणे में संपत्ति विवाद में एक भाई ने अपनी बहन का पहले गला काटकर हत्या की। फिर उसके शव के टुकड़े कर नदी में फेंक आया। इस हत्याकांड में उसकी पत्नी ने उसका साथ दिया। हत्या के बाद उसने खुद अपनी बहन के लापता होने की शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस ने जांच के बाद दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला 26 अगस्त का है। पुलिस को मुथा नदी में एक महिला के टुकड़े मिले, उसका गला और हाथ-पैर कटे हुए थे। इसी बीच अशफाक ने पुलिस को अपने बहन के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। नदी में मिले शव की पहचान अशफाक की बहन सकीना खान (48) के रूप में की गई।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर दी जान, परिवार के 4 लोगों की भी मौत; क्या है वजह?

पत्नी के साथ बनाई रास्ते से हटाने की योजना

पुलिस के अनुसार अशफाक के बयानों पर कुछ शक हुआ। गहनता से पूछताछ की गई तो पहले तो उसने सहयोग नहीं किया फिर वह टूट गया। छानबीन में उसने बताया कि उसका सकीना के साथ संपत्ति विवाद था। अकसर इस मुद्दे पर दोनों का झगड़ा होता था। तंग आकर उसने अपनी पत्नी हमीदा के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज

वारदात के दिन पहले अशफाक की सकीना से मारपीट हुई। फिर गुस्साए अशफाक ने पहले उसका गला काटा फिर हाथ-पैर के टुकड़े कर शव नदीं में फेंक दिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए उसके लापता होने की झूठी कहानी रच डाली। पुलिस के अनुसार हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। अशफाक और हामिदा दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को झटका, इस वजह से पोस्टपोन हुई रिलीज डेट!

ये भी पढ़ें:100 से ज्यादा गांव डूबे…99 ट्रेनें कैंसिल, गुजरात के बाद तेलंगाना में बाढ़ ने मचाई तबाही

Open in App
Tags :