चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सलमान खान फायरिंग मामले में पुलिस को मिली पहली सफलता, FIR भी हुई दर्ज

Salman Khan House Firing Case : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में पुलिस को पहली सफलता मिली है। मुंबई पुलिस ने एक अज्ञात बाइक बरामद की है। बताया जा रहा है कि यह हमलावरों की बाइक है। साथ ही इस मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।
06:00 PM Apr 14, 2024 IST | Deepak Pandey
सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में सामने आया बड़ा अपडेट।
Advertisement

Salman Khan House Firing Case : बॉलीवुड में दबंग खान से मशहूर सलमान खान के घर के बाहर रविवार तड़के गोलीबारी की गई। बाइक में सवार दो युवक आए और मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने फायरिंग की। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस ने सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। इस बीच दबंग खान फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है।

Advertisement

समलान खान फायरिंग केस में मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। सलमान खान के प्राइवेट सुरक्षा गार्ड के बयान के आधार पर यह मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा IPC की धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, माउंट मेरी इलाके से एक बाइक जब्त की गई है।

यह भी पढ़ें : लॉरेंस बिश्नोई को किस बात की है सलमान खान से दुश्मनी, क्यों मिलती है बार-बार धमकी?

Advertisement

मुंबई पुलिस ने बरामद की बाइक

सलमान खान के घर पर गोलीबारी के मामले में मुंबई पुलिस ने एक बाइक बरामद की है। बताया जा रहा है हमलावर इसी बाइक से आए थे। फिलहाल, फोरेंसिक टीम बाइक की जांच कर रही है। इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आ रहा है। हालांकि, इसे लेकर किसी ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

यह भी पढ़ें : पिता-पुत्र और पोते की हत्या, सड़े-गले शव देख दंग रह गए लोग

घर की बालकनी पर लगी एक गोली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के घर के बाहर 7.6 बोर की गन से पांच राउंड फायरिंग की गई। घर के दीवार पर गोलियां लगी हैं। एक गोली बालकनी की जाली पर लगकर पार हो गई। मुंबई पुलिस ने हमलावारों की तलाश में 15-20 टीमें गठित की हैं।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsMumbai policeSalman Khan
Advertisement
Advertisement