चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सलमान खान के घर पर फायरिंग का एक और Video आया सामने, पलक झपकते ही चलीं 5 गोलियां

Salman Khan House Firing Video : बॉलीवुड में दबंग खान से मशहूर सलमान खान के घर पर आज तड़के फायरिंग हुई। इस गोलीबारी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दो युवक बाइक पर नजर आ रहे हैं। बाइक सवार युवक फायरिंग करके फरार हो गए।
08:35 PM Apr 14, 2024 IST | Deepak Pandey
सलमान खान के घर पर फायरिंग का एक और Video आया सामने।
Advertisement

Salman Khan House Firing Video : बॉलीवुड के सुपरस्टार और एक्टर सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बाइक दो युवक दबंग खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। पलक झपकते ही सलमान के घर पर 5 गोलियां चलीं।

Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर रविवार तड़के अचानक से गोलियां चलने लगीं, जिससे आसपास के लोग डर गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एक बाइक पर बैठे दो हमलावरों ने सिर्फ 13 सेकंड में इस वारदात को अंजाम दिया। बाइक के पीछे बैठे हमलावर ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसके बाद दोनों फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : सलमान खान फायरिंग मामले में पुलिस को मिली पहली सफलता, FIR भी हुई दर्ज

Advertisement

बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने चलाईं गोलियां

बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने सिर्फ 13 सेकंड में पांच राउंड फायरिंग की। इसके बाद दोनों हमलावर तेजी से बाइक से भाग निकले। मुंबई पुलिस ने इस घटना की जांच पड़ताल की। जांच में पता चला कि घर के दीवार पर गोलीबारी की गई। एक गोली घर की बालकनी की जाली पर लगकर पार हो गई।

यह भी पढ़ें : लॉरेंस बिश्नोई को किस बात की है सलमान खान से दुश्मनी, क्यों मिलती है बार-बार धमकी?

मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी इस केस की जांच

इस मामले में मुंबई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही हमलावरों की बाइक भी बरामद कर ली गई है। अब मुंबई क्राइम ब्रांच को सलमान खान के घर पर फायरिंग का केस सौंप दिया गया। क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच पड़ताल करेगी।

Advertisement
Tags :
Bollywood ActorMumbai policeSalman Khan
Advertisement
Advertisement