खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'उनको सुप्रीम कोर्ट ने तड़ीपार किया था...' शरद पवार का अमित शाह पर पलटवार

Maharashtra Politics: शरद पवार ने भ्रष्टाचार के किंगपिन वाले मामले में अमित शाह पर जमकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के हाथों में हुकूमत है उनको कभी कानून का पालन नहीं करने पर सुप्रीम कोर्ट ने तड़ीपार कर दिया था।
01:20 PM Jul 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
NCP (SP) सुप्रीमो शरद पवार
Advertisement

Sharad Pawar Slams Amit Shah: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बयान सियासी सरगर्मियां बढ़ा रहे हैं। ताजा बयान शरद पवार का है। उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिनके हाथ में देश की हुकूमत है उनकी सोच में बदलाव नहीं आया है। उन्होंने कहा कि वे जब गुजरात में थे तब वहां कानून का गलत इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि हम कहां जा रहे हैं, यह सोचने का समय है।

Advertisement

शरद पवार ने आगे कहा कि हम किस ओर जा रहे हैं ये सोचने का समय है। आज जिस तरह इन लोगों के हाथों में हुकूमत है ये लोग कदम उठा रहे हैं। मुझे लगता है हम लोगों को सोचना होगा और ध्यान देना होगा। अगर हम लोगों ने ध्यान नहीं दिया तो ये लोग देश को 100 प्रतिशत गलत रास्ते पर ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि ये जब गुजरात में थे तो कानून के गलत इस्तेमाल करने के कारण सुप्रीम कोर्ट ने उनको तड़ीपार किया था। जिस आदमी को सुप्रीम कोर्ट ने तड़ीपार किया उसे आज देश के होम मिनिस्ट्री और रक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

भ्रष्टाचार के किंगपिन है शरद पवार

बता दें कि एक सप्ताह पहले पुणे में आयोजित बीजेपी के महाराष्ट्र अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा शरद पवार देश में करप्शन के किंगपिन हैं। उन्होंने हमारे देश में भ्रष्टाचार को संस्थागत बना दिया है। मैं आपको बताने आया हूं कि जब महाराष्ट्र में बीजेपी सत्ता में आती है तो मराठा समुदाय को आरक्षण मिलता है लेकिन जब महाअघाड़ी सरकार बनती है तो मराठा आरक्षण खत्म हो जाता है।

ये भी पढ़ेंः NITI Aayog की बैठक से नाराज होकर निकलीं ममता बनर्जी, बोलीं- मेरा माइक बंद कर दिया

Advertisement

कांग्रेस पर साधा था निशाना

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को भी नहीं बख्शा। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कभी भी गरीब का कल्याण नहीं कर सकती। सिर्फ भाजपा ही जनहित और गरीब का काम करती है। कांग्रेस दलित, आदिवासी और गरीब लोगों के विकास में किए जाने वाले कामों को अफवाह फैला कर रोकने की कोशिश करती है।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र NDA में CM फेस को लेकर घमासान, सीट बंटवारे पर भी नहीं बन रही बात

Advertisement
Tags :
Amit ShahMumbai NewsSharad Pawar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement