होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शरद पवार ने प्रधानमंत्री को क्यों बोला Thank You? जानें MVA की PC में किसने क्या कहा

MVA Leaders Statement : लोकसभा चुनाव के नतीजों ने सबको चौंका दिया। महाराष्ट्र में महायुति को झटका लगा, जबकि महा विकास अघाड़ी का शानदार प्रदर्शन रहा। इसी क्रम में महा विकास अघाड़ी ने शनिवार को संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता का आभार व्यक्त किया।
04:10 PM Jun 15, 2024 IST | Deepak Pandey
MVA Press Conference
Advertisement

MVA Press Conference : लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट आने के बाद महा विकास अघाड़ी (MVA) ने मुंबई में शनिवार को संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की और महाराष्ट्र में महागठबंधन का समर्थन करने के लिए देशवासियों को धन्यवाद किया। एनसीपी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार ने एमवीए की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी को थैंक यू बोला। आइए जानते हैं कि शरद पवार ने ऐसा क्यों कहा?

Advertisement

शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए धन्यवाद बोला। उन्होंने कहा कि जहां भी प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो और रैलियां हुईं, वहां हमारी जीत हुई। इसलिए मैं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देना अपना कर्तव्य समझता हूं।

यह भी पढ़ें : ‘मराठा आरक्षण, शिवसेना का बंटवारा, किसानों की आत्महत्या…’ महाराष्ट्र में लोकसभा के बाद विधानसभा में भी BJP की हार तय!

Advertisement

उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर साधा निशाना

शिवसेना (UBT) सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने ही 400 का नारा दिया था। अच्छे दिन का क्या हुआ? मोदी की गारंटी का क्या हुआ? देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि हमारी सरकार रिक्शे के तीन पहिये जैसी है, केंद्र की भाजपा सरकार का भी यही हाल है।

'अब देखना यह है कि NDA की सरकार कितने दिन चलेगी'

उन्होंने आगे कहा कि यह संविधान और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई थी। राज्य में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पहले मोदी सरकार थी, लेकिन अब एनडीए सरकार है। अब देखना यह है कि यह सरकार कितने दिन चलती है।

यह भी पढ़ें : लोकसभा में बढ़ी कांग्रेस की सीटें, तो टेंशन में आए उद्धव ठाकरे, अकेले लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव!

अब महाराष्ट्र में होगा सत्ता परिवर्तन : पृथ्वीराज चौहान 

कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चौहान ने भी महाराष्ट्र की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों ने लोकतंत्र बचाने के लिए वोट किया। यहां की जनता ने एमवीए उम्मीदवारों को विजयी बनाया है। हम सभी लोकतंत्र को बचाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से लोगों ने लोकसभा चुनाव में हमें वोट दिया, वैसा ही प्यार हमें विधानसभा चुनाव में भी मिलेगा और अब महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Sharad PawarUddhav Thackeray
Advertisement
Advertisement