खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'PM मोदी का दिमाग सड़ा हुआ!' प्रधानमंत्री को लेकर ये क्या बोल गए संजय राउत?

Maharashtra Politics: शिवसेना सांसद संजय राउत ने पीएम मोदी को लेकर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का दिमाग सड़ा हुआ है। वे महाराष्ट्र की लाडली बहना योजना को अच्छा बता रहे हैं लेकिन झारखंड की इस योजना की आलोचना कर रहे हैं।
12:30 PM Sep 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Sanjay Raut
Advertisement

Sanjay Raut Slams PM Narendra Modi: शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी के महाराष्ट्र में लाडली बहना योजना को लेकर दिए बयान को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये प्रधानमंत्री का दिमाग है? सड़ा हुआ दिमाग है। मैं प्रधानमंत्री पद का अपमान नहीं करना चाहता, लेकिन पीएम मोदी जिस तरह से बात कर रहे हैं, क्या वो उन्हें शोभा देता है? एक तरफ वे महाराष्ट्र में लाडली बहन योजना की तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर झारखंड में इस योजना की आलोचना कर रहे हैं।

Advertisement

राउत ने आगे कहा कि झारखंड में उनकी पार्टी की सरकार नहीं है, इसलिए वहां ये योजना खराब है। उन्होंने कहा कि ये प्रधानमंत्री का नहीं किसी बीजेपी नेता का सड़ा हुआ दिमाग है। मैं प्रधानमंत्री का अपमान नहीं करना चाहता लेकिन पीएम मोदी जिस तरह की बात कर हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि ये प्रधानमंत्री का नहीं बल्कि किसी बीजेपी नेता का सड़ा हुआ दिमाग है।

ये भी पढ़ेंः बिस्तर पर पेशाब करने की खौफनाक सजा, मां ने मासूम का मुंह चिमटे से दागा, प्राइवेट पार्ट जलाया

इनके मन में डर इसलिए चुनाव में देरी कर रहे

शिवसेना सांसद ने चुनाव को लेकर कहा कि यह सब कुछ बीजेपी और मोदी सरकार ढोंग है, ये लोग 4 राज्यों के चुनाव साथ नहीं करा सकते और बात करते हैं कि ये पूरे देश में एक साथ चुनाव कराने जा रहे हैं। यह सब इन लोगों का नाटक है। वहीं महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान को लेकर उन्होंने कहा कि शिंदे तय नहीं करेंगे कि यहां कब चुनाव होंगे। जब तक सीएम को उनके दिल्ली वाले मालिकों के फोन नहीं आ जाते। तब तक चुनाव आयोग महाराष्ट्र में चुनाव नहीं कराएगा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र चुनाव से पहले महायुति में रार! शिवसेना की ‘बुर्का पॉलिटिक्स’ से बीजेपी खफा, विपक्ष ने उठाए सवाल

Open in App
Advertisement
Tags :
maharashtra politicsPM Modisanjay raut
Advertisement
Advertisement