वसई के स्कूल में बदलापुर जैसा कांड...टीचर की होशियारी से पकड़ा गया आरोपी, कैंटीन में बच्ची से करता था दरिंदगी

Maharashtra Crime News: अभी बदलापुर कांड को लेकर देशवासियों को गुस्सा थमा नहीं है। एक और ऐसा ही कांड फिर से महाराष्ट्र में सामने आया है। जिसके बाद कड़ी कार्रवाई की मांग होने लगी है। नया कांड कहां हुआ है? पुलिस ने मामले में क्या कार्रवाई की है? आपको बताते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र का बदलापुर कांड लोगों के जेहन में है। कोलकाता में महिला डॉक्टर से दरिंदगी के बाद सामने आए इस कांड के बाद पूरे देश में प्रदर्शन हुए थे। अब ऐसा ही एक और कांड सामने आया है। गुरुवार को निजी स्कूल की एक बच्ची ने कैंटीन में जाने से मना कर दिया था। जिसके बाद बच्ची की क्लास टीचर को संदेह हुआ। टीचर ने बच्ची से प्यार से पूछा तो पूरा भेद खुल गया। बच्ची ने टीचर को बताया कि कैंटीन वाला 'अंकल' उससे गलत हरकत करता है। मामला वसई के एक निजी स्कूल का है, जहां 7 साल की बच्ची से दरिंदगी की गई है। 16 वर्षीय नाबालिग आरोपी स्कूल की कैंटीन में कार्यरत था, जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

यह भी पढ़ें:‘जो बेटियों पर हाथ डाले, उसे नपुंसक बना देना चाहिए’, बदलापुर कांड पर भड़के डिप्टी CM अजित पवार

TOI की रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने कैंटीन में जाने से इन्कार किया था। क्लास टीचर ने जांच के बाद बच्ची की बात को सही पाया। जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी तुरंत प्रिंसिपल को दी। जिसके बाद बच्ची के माता-पिता को जानकारी दी गई। वहीं, प्रिंसिपल ने महाराष्ट्र पुलिस को सूचित करने में भी देर नहीं की। आरोपी को रिमांड होम में हिरासत में लिया गया है।

एक और बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

शहर में एक और वारदात भी सामने आई है। एक ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी कंपनी के लिए काम करने वाले 25 साल के शख्स को भी अरेस्ट किया गया है। आरोपी ने 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने का प्रयास किया था। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम शरद कनौजिया है। जिसने लड़की को अकेला देख घर में घुसकर छेड़छाड़ की। लेकिन अचानक लड़की का पिता मौके पर आ गया। जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। 112 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया गया और आरोपी को आधे घंटे के भीतर ही पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी अपने घर में जाकर सो गया था। वहीं, बताया जा रहा है कि शरद के चार भाई-बहन हैं। उसका पिता पेंटर है। मां खाना बनाने का काम करती है।

यह भी पढ़ें:शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया, फिर कमरे में बनाए संबंध; बाद में काट दिया प्राइवेट पार्ट…चौंका देगी वजह

यह भी पढ़ें:लाशों के बीच अय्याशी, मुर्दाघर में युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सफाई कर्मचारी, किसने बनाया वीडियो?

Open in App
Tags :