खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hit And Run Case: कैसे पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा था आरोपी? हिरासत में पहुंचा तो सामने आई सच्चाई

BMW Hit And Run Case : महाराष्ट्र के मुंबई में बीएमडब्ल्यू से महिला को उड़ाने वाले आरोपी को पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। अदालत ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद अपना फैसला सुनाया। पुलिस 16 जुलाई तक आरोपी से पूछताछ करेगी। आइए जानते हैं कि दोनों पक्षों ने कोर्ट में क्या-क्या दलीलें रखीं?
05:07 PM Jul 10, 2024 IST | Deepak Pandey
अदालत ने आरोपी को पुलिस हिरासत में भेजा।
Advertisement

Worli Hit And Run Case : मुंबई के वर्ली में हिट एंड रन मामले के आरोपी मिहिर शाह को अदालत ने पुलिस हिरासत में भेज दिया। आरोपी एक हफ्ते तक पुलिस की कस्टडी में रहेगा। इस दौरान पुलिस सड़क हादसे से संबंधित पूछताछ करेगी। मिहिर शाह ने अपनी बीएमडब्ल्यू से एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। आइए जानते हैं कि दोनों पक्षों ने कोर्ट में क्या-क्या दलीलें पेश कीं?

Advertisement

जानें पुलिस ने कोर्ट में कहा कहा?

पुलिस के वकील ने अदालत में कहा कि वर्ली में महिला को रौंदने के बाद आरोपी ने बीएमडब्ल्यू का नंबर प्लेट फेंक दिया। उसके बाद डीएल है या नहीं। दुर्घटना के बाद आरोपी ने बाल और दाढ़ी कटवा कर अपना हुलिया भी बदल लिया था। आरोपी की मदद किस-किस ने की। मामला बेहद ही गंभीर है और आरोपी जांच में सपोर्ट नहीं कर रहा है। यह सब पता लगाने के लिए मिहिर शाह की पुलिस हिरासत जरूरी है।

यह भी पढ़ें : Video: महिला को घसीटता रहा अमीरजादा, लग्जरी कार की रफ्तार ने फिर ली जान

Advertisement

आरोपी पक्ष के वकील ने दीं ये दलीलें

इस पर आरोपी के वकील ने अदालत में पुलिस की दलीलों का विरोध करते हुए कहा कि पुलिस टीम ने हादसे वाली गाड़ी बरामद कर ली। उनके पास पहले से सीसीटीवी फुटेज है। उन्होंने पुलिस पक्ष के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हादसे के दौरान ही नंबर प्लेट टूट गया था। उसने सिर्फ नंबर प्लेट उठाकर अपनी गाड़ी में रखा था। पुलिस के पास पहले सारी जानकारी है तो फिर क्यों कस्टडी की जरूर है?

यह भी पढ़ें : Hit And Run Case: शिवसेना नेता का फरार बेटा कौन? जिसने BMW से महिला को कुचला

क्यों पुलिस को चमका देने में कामयाब हो रहा था आरोपी?

अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद अपना फैसला सुनाया। कोर्ट ने आरोपी को 16 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया। मुंबई में 7 जुलाई को स्कूटी को टक्कर मारने के बाद आरोपी फरार हो गया। उसने पुलिस को चकमा देने के लिए अपना लुक भी बदल लिया। आरोपी के बाल कटे और मुंडी दाढ़ी की वजह से पुलिस को आरोपी को पकड़ने में देरी हुई। करीब 2-3 दिन के बाद आरोपी पकड़ा गया।

Advertisement
Tags :
HIT AND RUN CASEMumbai News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement