होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hit And Run Case: शिवसेना नेता का फरार बेटा कौन? जिसने BMW से महिला को कुचला

Worli Hit And Run Case : मुंबई के वर्ली में एक लग्जरी कार ने दंपति को रौंद दिया, जिससे महिला की जान चली गई। हादसे के बाद आरोपी गाड़ी लेकर भाग निकला। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया।
07:20 PM Jul 07, 2024 IST | Deepak Pandey
कौन है शिवसेना का बेटा?
Advertisement

Mumbai Hit And Run Case : महाराष्ट्र में हिट एंड रन का एक नया मामला सामने आया है। एक लग्जरी कार ने स्कूटी सवार दंपति को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे 45 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति जख्मी हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस लग्जरी कार को कब्जे में लेकर थाने लेकर आई। पुलिस ने आरोपी के पिता राजेश शाह और राजऋषि विदावर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। आइए जानते हैं कि शिवसेना नेता का फरार बेटा कौन है?

Advertisement

कौन है शिवसेना नेता का बेटा?

शिवसेना शिंदे गुटे के नेता राजेश शाह के बेटे का नाम मिहिर शाह है और उसकी उम्र 23 साल है। राजेश शाह पालघर जिले में उपनेता हैं। घटना के दौरान मिहिर शाह के साथ गाड़ी में राजऋषि विदावर (30) था। दोनों मरीन ड्राइव से घर लौट रहे थे। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि हादसे के दौरान नेता का बेटा मिहिर शाह ही बीएमडब्ल्यू चला रहा था, लेकिन अभी वह फरार है। पुलिस ने आरोपी के पिता राजेश शाह और राजऋषि विदावर को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस का सहयोग न करने और अन्य धाराओं के तहत दोनों आरोपियों को अरेस्ट किया गया।

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र: 2 महीने में तीसरा हिट एंड रन; शिवसेना नेता के बेटे ने नशे में BMW से महिला को उड़ाया, हिरासत में पिता

Advertisement

क्या नशे में गाड़ी चला रहा था आरोपी?

पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि आरोपी मिहिर शाह गाड़ी ड्राइव करते समय नशे में था या नहीं। पुलिस अब आरोपी के खून के सैंपल लेगी और उसकी जांच कराएगी। मेडिकल जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने जुहू के एक बार में शराब पी थी। पुलिस ने पति प्रदीप नखवा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जानें कैसे हुआ हादसा?

वर्ली पुलिस के अनुसार, कावेरी नखवा अपने पति प्रदीप के साथ एनी बेसेंट रोड पर जा रही थीं। ड्राइवर ने अपनी बीएमडब्ल्यू का नियंत्रण खो दिया और उसने स्कूटी सवार दंपति को रौंद दिया, जिससे गाड़ी के बोनट में फंसकर कावेरी 100 मीटर तक घसीटती हुई चली गई। आसपास के लोग महिला को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनके पति को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

यह भी पढ़ें : मुंबई में हिट एंड रन का मामला; कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, एक अन्य घायल, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

हिट एंड रन केस पर क्या बोले संजय राउत?

वर्ली हिट एंड रन मामले पर शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने कहा कि गुंडों का एक गिरोह महाराष्ट्र सरकार चला रहा है। अगर राज्य में कानून व्यवस्था है तो उन्हें आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार करना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hit and Run CasesMumbai AccidentMumbai News
Advertisement
Advertisement