चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे 'यमराज', लोकसभा चुनाव में दिख रहे अजब-गजब रंग

Maharashtra Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से चुनाव प्रचार में एक्टिव हैं। 'यमराज' भी चुनावी मैदान में हैं। 'यमराज' ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया है।
05:35 PM Apr 19, 2024 IST | Deepak Pandey
'यमराज' ने लोकसभा चुनाव के लिए भरा नामांकन पर्चा।
Advertisement

Maharashtra Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर शुरू हो गया है। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस चुनाव में अजब-गजब रंग दिख रहे हैं। भैंस पर सवार होकर 'यमराज' कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे और उन्होंने अपना नामांकन पर्चा भरा। ये कोई असली यमराज नहीं है, बल्कि यमराज की वेशभूषा और उनकी सवारी भैंस पर सवार एक निर्दलीय उम्मीदवार है।

Advertisement

महाराष्ट्र की माढा लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर राम गायकवाड़ चुनाव लड़ रहे हैं। 'यमराज' की पोशाक और भैंस पर बैठकर राम गायकवाड़ ने अपना पर्चा दाखिल किया। इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। नामांकन के दौरान उनके साथ काफी लोग थे।

यह भी पढ़ें : शादी को लेकर चर्चाओं में रहे ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने बेगम के साथ डाला वोट, इकरा को लेकर दिया बड़ा बयान

यमराज की पोशाक

Advertisement

सोने से जड़ित काले रंग की पोशाक और घोती, हाथ में गदा, सिर पर सफेद सींगों वाली चमचमाती टोपी पहने, बड़ी-बड़ी मूंछों वाले राम गायकवाड़ भैंस पर सवार थे। उनकी वेशभूषा यमराज की तरह थी। नामांकन करने के बाद राम गायकवाड़ ने कहा कि देश को गरीबी, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अन्य बुराइयों से मुक्ति दिलाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ‘वो करें तो रासलीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला’, राहुल-अखिलेश पर क्या बोले राजभर

यमराज का किससे होगा मुकाबला

भाजपा ने माढा सीट से मौजूदा सांसद रंजीत सिंह नाइक-निंबालकर को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि महागठबंधन के तहत एनसीपी (SP) ने मोहिते पाटिल को टिकट दिया है। चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर मोहिते पाटिल एनसीपी शरद गुट में शामिल हुए थे। चुनाव में 'यमराज' राम गायकवाड़ का मुकाबला इन दोनों उम्मीदवारों से है।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Maharashtra Lok Sabha Electionmaharashtra newsYamraj
Advertisement
Advertisement