होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'बुजदिल डराया करते हैं...', बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बेटे ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

Zeeshan Siddique Post on Baba Siddique Murder Case : महाराष्ट्र में बाबा सिद्दीकी हत्याकांड से राजनीति से लेकर बॉलीवुड जगत हिल गया है। बाबा सिद्दीकी के कातिलों के फोन में बेटे की तस्वीर मिलने से मुंबई पुलिस हैरान है। इस बीच जीशान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर बड़ी बात कही।
06:10 PM Oct 19, 2024 IST | Deepak Pandey
जीशान सिद्दीकी। (File Photo)
Advertisement

Zeeshan Siddique Post on Baba Siddique Murder Case : मुंबई में पिछले दिनों एनसीपी के नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया। मुंबई पुलिस को बाबा सिद्दीकी के कातिलों के फोन में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी की तस्वीर मिली है। इसे लेकर पुलिस ने जीशान सिद्दीकी की सुरक्षा बढ़ा दी। इस बीच विधायक जीशान सिद्दीकी ने एक्स पर एक पोस्ट किया।

Advertisement

मुंबई पुलिस की जांच में चौंकाने वाली बात सामने आई है। बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में गिरफ्तार शूटरों के मोबाइल फोन में जीशान सिद्दीकी भी तस्वीर थी। इसे लेकर पुलिस ने बताया कि साजिशकर्ता ने स्नैपचैट से आरोपियों को तस्वीर भेजी थी। अब पुलिस पता लगा रही है कि आरोपियों का क्या मकसद था और उनके मोबाइल में यह तस्वीर क्यों थी?

यह भी पढ़ें : जीशान सिद्दीकी भी था हत्यारों के निशाने पर, NCP नेता के शूटर्स के मोबाइल में थी सांसद की तस्वीर

Advertisement

बाबा सिद्दीकी के बेटे ने क्या किया पोस्ट?

पिता बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी ने एक्स पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एक शेर लिखा है। उन्होंने कहा कि बुजदिल डराया करते हैं अक्सर दिलेर को, धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को। आपको बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा था कि जो छिपा है, जरूरी नहीं कि वह सो रहा हो। जो सामने दिख रहा है, जरूरी नहीं कि वह बोलता हो।

यह भी पढ़ें  :‘Baba Siddiqui के मर्डर से Salman Khan का कोई लेना-देना नहीं’, Salim Khan ने मामले पर तोड़ी चुप्पी

शूटरों ने बाबा सिद्दीकी को मारी थी गोली

आपको बता दें कि मुंबई के बांद्रा इलाके में 12 अक्टूबर को शूटरों ने बाबा सिद्दीकी को गोली मारी थी, जिससे उनकी मौत हो गई। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली। बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique
Advertisement
Advertisement