खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'न उम्मीदवार बदलेंगे, न कांग्रेस से गठबंधन करेंगे...', पंजाब में AAP का बड़ा ऐलान

Aam Aadmi Party Leader Sandeep Pathak Press Conference: आम आदमी पार्टी के नेता संदीप पाठक ने कहा है कि पंजाब में आप अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा है कि न तो उम्मीदवार बदले जाएंगे और न ही गठबंधन में चुनाव लड़ा जाएगा।
07:58 PM Apr 03, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Sandeep Pathak AAP
Advertisement

Aam Aadmi Party Leader Sandeep Pathak Press Conference: इंडिया गठबंधन में शामिल आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस समेत अन्य पार्टियां खुलकर सामने आ गई हैं। हालांकि लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने पंजाब में अलग ही रुख अपना रखा है। AAP ने पंजाब में अकेले ही लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। हालांकि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद माना जा रहा था कि आम आदमी पार्टी पंजाब में उम्मीदवार बदल सकती है या फिर कांग्रेस को कुछ सीटें दे सकती है। हालांकि अब पार्टी ने बड़ा ऐलान करते हुए इससे इनकार कर दिया है।

Advertisement

कांग्रेस के साथ पंजाब में नहीं होगा गठबंधन

बुधवार को आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कहा- जो लिस्ट जारी की गई है, उसे बदला नहीं जाएगा। हमारे उम्मीदवार यही रहेंगे। हम कांग्रेस के साथ पंजाब में गठजोड़ नहीं करेंगे। संदीप पाठक ने इसी के साथ बीजेपी पर पार्टी विधायकों को करोड़ों रुपये ऑफर करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हमारे विधायकों को 100 करोड़ रुपये ऑफर किए जा रहे हैं, लेकिन हमारे नेता ईमानदार हैं और वे नहीं बिकेंगे। संदीप पाठक ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की छवि साफ-सुथरी है। कुछ लोगों ने इस मुश्किल समय में पार्टी का साथ छोड़ दिया है, यह बहुत बुरी बात है। केजरीवाल जेल के अंदर हैं और लोगों को प्रलोभन देकर खरीदा जा रहा है।

केजरीवाल भी जल्द आएंगे बाहर

संजय सिंह की जमानत पर उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र की जीत है। इसी तरह अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे। उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलेंगे। आपको बता दें कि पंजाब में लोकसभा की 13 सीटें हैं। आम आदमी पार्टी ने अब तक पंजाब में 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। पिछले लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी ने सिर्फ एक सीट पर कब्जा जमाया था। जबकि कांग्रेस ने 8 सीटों पर जीत हासिल की थी। बीजेपी और शिरोमणि अकाली दल के खाते में दो-दो सीटें आईं थीं। आम आदमी पार्टी को उम्मीद है कि इस बार पंजाब में वह बड़ी जीत हासिल करेगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Sandeep Pathak कौन? जो CM अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद देख रहे AAP का सारा कामकाज

Advertisement
Tags :
Aam Admi Partycongresslok sabha election 2024sandeep Pathak
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement