होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

AAP सांसद के घर ED की रेड, मनीष सिसोदिया बोले- मोदीजी ने फिर खुले छोड़ दिए अपने तोता-मैना

ED Raid on AAP MP Punjab Premises: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर आज ED की रेड चल रही है। 5 जिलों में सांसद के ठिकाने खंगाले जा रहे हैं, लेकिन अभी तक की जांच में कुछ संदिग्ध नहीं मिला। वहीं आप भाजपा और PM मोदी पर हमलावर हो गई है।
10:19 AM Oct 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
ED Raid In Punjab
Advertisement

AAP MP Sanjeev Arora House Office ED Raid: मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में आज अलसुबह पंजाब में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पंजाब में छापेमारी चली। लुधियाना और जालंधर में AAP के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर और ऑफिस में रेड चली, लेकिन छापेमारी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। मामला फर्जीवाड़े से जमीन हासिल करने का है। वहीं इस छापेमारी के बाद भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर आम आदमी पार्टी के निशाने पर आ गए हैं।

Advertisement

 

मनीष सिसोदिया ने साधा निशाना

संजीव अरोड़ा के ठिकानों पर ED की रेड पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मनीष सिसोदिया ने ट्वीट लिखा। उन्होंने लिखा कि आज फिर मोदीजी ने अपने तोते मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED वाले रेड कर रहे हैं। पिछले 2 सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया... कहीं भी कुछ भी नहीं मिला, लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियां लगी हुई हैं एक के बाद एक फर्जी केस बनाने में। आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएंगे, लेकिन कोशिश कितनी भी कर लें, आम आदमी पार्टी वाले न रुकेंगे, न बिकेंगे, न डरेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:33000 फीट ऊंचाई पर प्लेन में कामुक फिल्म चलने से हड़कंप; ऑस्ट्रेलिया से जापान जा रही थी फ्लाइट

संजय सिंह ने भी कसा तंज

संजीव अरोड़ा के घर ED की रेड पर संजय सिंह ने ट्वीट किया और लिखा कि एक और सुबह, एक और रेड। आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED वाले पहुंचे हैं। मोदीजी की फर्जी केस बनाने वाली मशीन 24 घंटे आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी हुई है। SC ने भी कई बार इनको लताड़ा की झूठे केस बनवाना बंद करो, लेकिन फिर भी ED को समझ नहीं आ रहा। यह एजेंसियां कोर्ट को नहीं मानती, सिर्फ अपने आका की मानती है, लेकिन मोदी जी का अहंकार आम आदमी पार्टी के नेताओं के हौसलों के सामने बिल्कुल फेल है। फर्जी केस और रेड वाले हथकंडों से आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी को तोड़ नहीं सकते मोदी जी।

यह भी पढ़ें:पंजाब में AAP नेता को मारी गोली, फाजिल्का में अकाली लीडर से हुई थी तीखी बहस

सांसद संजीव अरोड़ा कौन?

संजीव अरोड़ा 30 साल से एक्सपोर्ट बिजनेसमैन हैं। 10 अप्रैल 2022 से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हैं। इनकी कंपनी का नाम रितेश इंडस्ट्रीज लिमिटेड है। उन्होंने वर्जीनिया में भी कंपनी का एक ऑफिस खोला हुआ है। साल 2006 से वे रियल एस्टेट सेक्टर में वर्किंग हैं। उनकी कंपनी का नाम रितेश प्रॉपर्टीज एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RPIL) है। चंडीगढ़ रोड पर हैम्पटन बिजनेस पार्क और हैम्पटन होम्स बनाया, जिसमें 70 से ज्यादा कंपनियों ने इन्वेस्ट किया है। साल 2018 में फीमेल आउटफिट ब्रांड 'फेमेला' की उन्होंने शुरुआत की। साल 2019 में उन्होंने नॉन-फेरस मेटल कंपनी बनाई, जिसका नाम टेनेरॉन लिमिटेड है।

यह भी पढ़ें:कनाडा में नौकरी का ‘खौफनाक’ सच; रेस्टोरेंट के बाहर वेटर बनने के लिए लाइन में लगे दिखे 3000 भारतीय

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi AAPED RaidManish SisodiaSanjay SinghSanjeev Arora
Advertisement
Advertisement