चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब में बड़ा बस हादसा, 30-35 यात्री घायल, अस्पताल में हुए भर्ती

Barnala Bus Accident: पंजाब में एक बड़ा बस हादसा हो गया है। डेरा सिरसा सत्संग में जा रही एक बस अचानक पोल से टकरा गई और बस में सावल 30-35 यात्री घायल हो गए हैं। कुछ यात्रियों को बरनाला के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है तो कई यात्रियों को शिमला ले जाया गया है।
01:22 PM Apr 29, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Barnala Bus Accident: पंजाब के बरनाला से डेरा सिरसा सत्संग जा रही बस हादसे का शिकार हो गई है। बस में सवार 30-35 लोग जख्मी हो गए हैं। ज़ख्मियों को बरनाला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बस में सवार सभी डेरा सिरसा के प्रेमी थे, जो शेरपुर और बरनाला से आज डेरा सिरसा में होने वाली सत्संग में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

Advertisement

ड्राइवर की थी गलती

बरनाला के बस स्टैंड से बैक साइड दाना मंडी की तरफ रास्ते को बंद करके बड़े पोल लगाए गए हैं, जिससे वहां कोई बड़ा वाहन ना गुजरे। मगर बस ड्राइवर ने लापरवाही के साथ बस को पोल में भिड़ा दिया और बस में सवाल कई यात्री घायल हो गए। पोल से लड़ने के बाद बस बुरी तरह से टूट गई और पोल भी टेढ़ा हो गया है। हादसे के तुरंत बाद चालक फरार हो गया।

यात्री ने बताई सच्चाई

इस बारे में बात करते हुए बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस डेरा सिरसा सत्संग जा रही थी। मगर बरनाला में रास्ता बंद था। ऐसे में ड्राइवर ने पोल के बीच में से बस निकालने की कोशिश की और बस पोल से ही टकरा गई। ड्राइवर की इस लापरवादी के कारण सभी यात्रियों की जान मुश्किल में आ गई और बस में मौजूद सभी जख्मी हो गए।

कुछ घायलों शिमला में भर्ती

जख्मियों को सिविल अस्पताल बरनाला में लाने वाले एंबुलेंस चालक ने बताया कि 15- 20 जख्मियों को शिमला अस्पताल में जाया गया है। उन्होंने कहा कि हादसे से पता चल रहा है कि बस ड्राइवर की गलती से यह हादसा हुआ है। वहीं बरनाला के सिविल अस्पताल में मौजूद डॉक्टर गगनदीप सिंह ने कहा कि आज एक बस एक्सीडेंट होने के कारण 30-35 लोग बरनाला अस्पताल में जख्मी हालत में दाखिल हुए हैं। जिन्हें थोड़ी बहुत चोटें लगी हैं। इनमें से कोई भी ज्यादा गंभीर जख्मी नहीं है। मरीजों की सीटी स्कैन और एक्स-रे करवाए गए हैं इसके बाद ही अगली रिपोर्ट दी जा सकती है।

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
Bus Accidentpunjab news
Advertisement
Advertisement