खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चेहरे-गर्दन पर धारदार हथियार से हमला, पंजाब में खून से लथपथ मिला निहंग का शव

Barnala Nihang Murder Case : पंजाब में एक निहंग की बेरहमी से हत्या कर दी गई, जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ शव बरामद किया। पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की छानबीन कर रही है।
09:13 PM Jul 01, 2024 IST | Deepak Pandey
पंजाब में निहंग की हत्या।
Advertisement

Punjab Murder Case : पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बरनाला जिले में एक निहंग को मौत के घाट उतार दिया गया, जिससे पूरे गांव में भय का माहौल है। हमलावरों ने घर में अकेले रह रहे निहंग सिंह पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हर एंगल पर मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

बरनाला के गांव काहने की यह घटना है। 48 वर्षीय मृतक निहंग सिंह ज्ञानी गुरदयाल सिंह उर्फ जसविंदर सिंह अपने घर में अकेला ही रहता था। वह निहंग के संगठन बुड्ढा दल से जुड़ा था। वह अक्सर बच्चों को गुणवाणी भी सुनाता था। अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार रात अचानक से उनके घर पर अटैक कर दिया।

यह भी पढ़ें : 4 लोगों की मौत, मृतकों में बच्चा भी शामिल; पंजाब के होशियारपुर में हुआ भीषण हादसा

हमलावरों ने धारदार हथियारों से किया वार

Advertisement

हमलावरों ने धारदार हथियारों से निहंग सिंह के मुंह और गर्दन पर हमलाकर उसकी हत्या कर दी। गांववालों को सोमवार सुबह घटना के बारे में पता चला। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। घर के अंदर पुलिस को खून से लथपथ शव मिला। पुलिस ने घर के अंदर और बाहर जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि मृतक के चेहरे और गर्दन में कई वार किए गए हैं।

यह भी पढ़ें : ‘CISF की कॉन्स्टेबल शेरनी, कंगना कबूतरी’, पंजाब किसान कांग्रेस के अध्यक्ष का BJP सांसद पर विवादित बयान

जांच में जुटीं पुलिस-फोरेंसिक टीमें

पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया। फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटा रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है कि निहंग सिंह का किसी से दुश्मनी या कुछ और तो नहीं था। रूड़ेके कला थाना के प्रभारी का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Tags :
barnala newspunjab news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement