चंडीगढ़ के पॉश इलाके के घर में फेंका हैंड ग्रेनेड; पुलिस ने सील किया शहर; हमले के पीछे ये गैंगस्टर

Chandigarh Hand Grenade Attack: चंडीगढ़ में एक घर के ऊपर हैंड ग्रेनेड अटैक हुआ है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि दो लोगों का हाथ ब्लास्ट के पीछे हो सकता है। हमले में घर में काफी नुकसान हुआ है। मामले के बारे में विस्तार से जानते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Chandigarh Crime News: हरियाणा-पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ के पॉश इलाके में एक घर के ऊपर हैंड ग्रेनेड फेंका गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सेक्टर-10 के घर में बाहर से किसी ने हैंड ग्रेनेड फेंका है। विस्फोट के कारण कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ है। लेकिन घर के शीशे टूट गए हैं। बताया जा रहा है कि हाउस नंबर-575 पर हमला किया गया है। एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें घर के शीशे टूटे दिख रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हमले के पीछे पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा और कनाडा में बैठे गैंगस्टर हैप्पी पासियां का हाथ है।

यह भी पढ़ें:SI को मिलने बुलाया, देखते ही कर दिया काम तमाम; प्यार में पागल सिपाही ने क्यों रची प्रेमी के कत्ल की साजिश?

बताया जा रहा है कि वारदात को 3 हमलावरों ने अंजाम दिया है। वे ऑटो में सवार होकर आए थे, जो हैंड ग्रेनेड फेंकने के बाद फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि जिस कोठी पर हमला हुआ, वह एक रिटायर्ड अधिकारी की है। पुलिस को टेरर एंगल का शक है। जहां ग्रेनेड गिरा, वहां 7-8 इंच का गड्ढा हो गया है। धमाके की सूचना के बाद शहर में नाकाबंदी कर जांच की जा रही है। डीजीपी सुरेंद्र यादव मौके पर पहुंचे हैं। आईजी राजकुमार, एसएसपी कंवरदीप सिंह के अलावा बड़े अधिकारियों ने मौके से सबूत जुटाए हैं।

यह भी पढ़ें:15 मिनट में 5 करोड़ की लूट, ज्वेलर पर हमला, 8 किलो सोना लेकर झारखंड की ओर भागे लुटेरे

जांच के लिए पुलिस का बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉड भी पहुंचा है। बताया जा रहा है कि जांच के लिए NIA की टीम भी पहुंच गई है। जिस समय परिवार पर हमला हुआ, परिजन घर के अंदर थे। पुलिस गैंगस्टर एंगल से भी जांच कर रही है। दो आरोपियों की तस्वीर पुलिस को मिल गई है।

पूरा इलाका सील, गमले टूटे

चंडीगढ़ पुलिस ने पूरा इलाका सील कर दिया है। वारदात के पीछे क्या वजह है? अभी खुलासा नहीं हो पाया है। परिवार की किसी से रंजिश तो नहीं? इस एंगल से भी जांच हो रही है। सबसे पहले परिवार ने 112 पर फोन कर हमले की जानकारी दी थी। घर के गमले टूटे मिले हैं। शीशों में दरार आ गई हैं। पुलिस इस घर में रह चुके किरायेदारों की जानकारी भी जुटा रही है।

Open in App
Tags :