चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हफ्ते में 2 दिन जालंधर से चलेगी पंजाब की सरकार, CM भगवंत मान ने बताई वजह

CM Bhagwant Mann Big Announcement: पंजाब के सीएम भगवंत मान इन दिनों जालंधर (पश्चिम) उपचुनाव को लेकर तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी बात को लेकर उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया है।
07:11 PM Jun 24, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Bhagwant Mann Big Announcement: पंजाब में इन दिनों जालंधर (पश्चिम) उपचुनाव को लेकर पार्टियों की तैयारियां काफी तेज हो गई है। वहीं, इस चुनाव में पार्टी के प्रचार प्रसाच की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री भगवंत ने ले ली। इसके लिए वह अपने परिवार के साथ एक महीने के लिए जालंधर शिफ्ट हो गए है। हाल ही में सीएम मान ने इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ खास बैठक भी की है। इस बैठक में उन्होंने बताया कि हफ्ते में दो दिन राज्य सरकार का काम जालंधर से किया जाएगा।

Advertisement

सीएम भगवंत मान ने बुलाई बैठक

सीएम भगवंत मान ने सबसे पहले जालंधर के एक होटल में पार्टी के मंत्रियों, विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में सीएम मान ने सभी को उपचुनाव के लिए खास निर्देश दिए हैं। इसके बाद ही सीएम मान ने एक रिसॉर्ट में जालंधर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र के लगभग 400 बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसके अलावा सीएम मान ने डेरा बाबा परगट नाथ और नकोदर में एक दूसरे डेरे का भी दौरा किया।

यह भी पढ़ें: ‘AAP के अंदर कोई मतभेद नहीं है’, सत्ता संघर्ष की अटकलों पर बोले पंजाब CM भगवंत मान

Advertisement

उपचुनाव की तैयारियां

इन बैठकों में सीएम मान ने बताया कि वह जालंधर वेस्ट विधानसभा उपचुनाव के प्रचार प्रसार को लेकर नए किराए के घर में परिवार के साथ रह रहे हैं। इस लिए हफ्ते में दो दिन राज्य सरकार का काम जालंधर से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह यह सिर्फ चुनाव के लिए आए है, बल्कि वह जालंधर के लोगों को करीब से जानने के लिए आए हैं। वहीं सूत्रों की माने तो सीएम ने बताया कि वह लोगों की सुविधा के लिए ऐसा कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement