होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'आप मुझे समस्या बताएं...उसे मैं हल करूंगा', जनता से बोले नए कैबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत

Minister Mohinder Bhagat News: पंजाब कैबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत ने निगम कमिश्नर गौतम जैन और अन्य अधिकारियों के साथ जालंधर वेस्ट का दौरा किया।
07:33 PM Oct 05, 2024 IST | Deepti Sharma
Minister Mohinder Bhagat news
Advertisement

Minister Mohinder Bhagat News: जालंधर वेस्ट के विधायक के साथ कैबिनेट मंत्री पंजाब मोहिंदर भगत ने निगम कमिश्नर गौतम जैन तथा अन्य अधिकारियों के साथ जालंधर वेस्ट का दौरा किया। विधायक ने निगम अधिकारियों को इलाके के अलग-अलग हिस्सों में ले जाया गया।

Advertisement

जहां अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग समस्याओं को मौके पर दिखा कर उनको हल करने के निर्देश दिए। वहीं, राजा गार्डन में 32 लाख से बनने वाली गली का उद्घाटन करते हुए कहा कि राजा गार्डन की यह गलियां पिछले काफी समय से न बनने से पूरी तरह टूट चुकी थी। जिसके परिणामस्वरूप राजा गार्डन के इस हिस्से में रहने वाले लोगों में सरकार के प्रति काफी गुस्सा था।

लोगों की हर समस्या का करेंगे समाधान

मोहिंदर भगत ने कहा कि उन्होंने चुनाव दौरान लोगों से किया वायदे को आज पूरा कर दिया है जिसका श्रेय हमारे युवा आप नेता प्रदीप खुल्लर, आत्म प्रकाश बब्बलू, डॉ छाबड़ा को जाता है। वह थोड़ा सा धैर्य रखें उनकी हर समस्या का समाधान करवाया जाएगा। क्योंकि मुख्यमंत्री सरदार भगवत सिंह मान की अगुवाई में लगातार पंजाब का विकास हो रहा है।

Advertisement

जालंधर वेस्ट को बनाएंगे बेस्ट

उन्होंने कहा कि जालंधर वेस्ट के विकास के लिए आप लोगों के साथ की जरूरत है। क्योंकि आप मुझे समस्याओं से अवगत करवाएंगे और मैं उसका समाधान करवाउंगा। इस तरह हम सब मिलकर अपने इलाके को समस्याओं से मुक्त करवाकर वेस्ट को बेस्ट बनाएंगे। इस अवसर पर केबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत, कमिश्नर गौतम जैन, आत्म प्रकाश बबलू, डॉ. छब्बरा, प्रदीप खुल्लर, प्रिंस सिंह, परमिंदर कुमार और अन्य इलाका निवासी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- मान सरकार की कोशिश लाई रंग! मार्च तक मिलेगी 90 लाख मीट्रिक टन भंडारण की जगह, कैबिनेट मंत्री का दावा

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab governmentpunjab news
Advertisement
Advertisement