खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'पिछले चुनाव में सही व्यक्ति नहीं चुन पाए, हम माफी मांगते हैं', CM मान की पत्नी का बड़ा बयान

CM Mann Wife Gurpreet Kaur Big Statement On Bypoll: पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने जालंधर की जनता से उपचुनाव के लिए माफी मांगते हुए कहा कि हमसे गलती हो गई हम सही व्यक्ति को नहीं चुन पाए।
07:41 PM Jul 02, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mann Wife Gurpreet Kaur Big Statement On Bypoll: पंजाब में इन दिनों जलांधर वेस्ट विधानसभा के उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से प्रचार प्रसार कर रही है। वहीं पंजाब की सत्ताधारी पार्टी AAP ने इस उपचुनाव अपनी पूरी ताकत झोक रही है। एक और जहां पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान उपचुनाव में जीत को दर्ज करने लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। वहीं उनके इस काम में उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर उनका पूरा साथ दे रही हैं। हाल ही में पार्टी के प्रचार प्रसार के दौरान डॉ. गुरप्रीत कौर ने जालंधर की जनता से उपचुनाव के लिए माफी मांगते हुए कहा कि हमसे गलती हो गई हम सही व्यक्ति को नहीं चुन पाए।

Advertisement

'हम सही व्यक्ति नहीं चुन पाए'

हाल ही में डॉ. गुरप्रीत कौर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जिसमें उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में उनसे एक गलती हो गई थी, उन्होंने जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट के लिए सही उम्मीदवार का चयन कर पाए। जिसकी वजह से आज इस उपचुनाव की नौबत आ गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह पार्टी की तरफ से माफी मांगती हैं, उन्होंने उस समय सही उम्मीदवार नहीं चुना था। सीएम मान की पत्नी ने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस ​​मॉडल हाउस इलाके में की थी। गुरप्रीत ने कहा कि हम माफी मांगते है कि हमने पहले पार्टी के लिए सही व्यक्ति को नहीं चुन पाए। इसी वजह से आज जालंधर की जनता को उपचुनाव का बोझ उठाना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: AAP महासचिव का दावा, जालंधर उप-चुनाव में मोहिंदर भगत की जीत तय

Advertisement

AAP पर भरोसा जताए जनता

इसके साथ सीएम भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने खुद के राजनीति में शामिल पर भी बात की। उन्होंने कहा कि अभी उनका राजनीति में शामिल होने का कोई प्लान नहीं है। वह बस इतना चाहती है कि जालंधर पश्चिम के उपचुनाव में जनता एक बार फिर उनकी पार्टी और उम्मीदवार मोहिंदर भगत पर भरोसा जताए और जीताए।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant Mann
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement