Advertisement

FASTag यूजर्स के लिए अहम खबर, बिना वाहन गुजरे कट रहे पैसे, CEO ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

Fastag money Deducted: क्या आपका फास्टैग भी बिना वजह काट रहा है? कई लोगों की शिकायतें सामने आई हैं कि उनके फास्टैग से पैसे कट रहे हैं, जबकि वे घर पर ही हैं। जानिए कैसे हो रही है ये धोखाधड़ी।

FASTag

Fastag money Deducted: हाल ही में, एक CEO ने अपने FASTag से पैसे कटने की शिकायत की, जबकि उनका वाहन घर पर खड़ा था। इस मुद्दे ने लोगों का ध्यान खींचा है और टिप्पणियों के माध्यम से कई और लोगों ने भी इसी तरह की समस्याओं का जिक्र किया है। देश भर के Users की टिप्पड़ियां बताते हैं कि इस तकनीक पर पूरी तरह से भरोसा करना कितना Challenging हो सकता है। लोग अपनी शिकायतों में बता रहे हैं कि कैसे FASTag से जुड़ी समस्याएं उनके लिए बड़ी परेशानी का कारण बन गई हैं।

यह भी पढ़े: Independence Day 2024: CM भगवंत मान ने फहराया तिरंगा; कहा- आजादी के लिए पंजाबियों ने 80% बलिदान दिया

घर बैठे फास्टैग कट गया

लुधियाना के रहने वाले सुंदरदीप सिंह ने एक हैरान करने वाली घटना का अनुभव किया। वह घर पर थे, जब उनके फोन पर एक नोटिफिकेशन आया कि उनके फास्टैग से 220 रुपये कट गए हैं। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि वह उस दिन कहीं भी नहीं गए थे।

सिस्टम में गड़बड़ी?

यह घटना फास्टैग सिस्टम की Reliability पर सवाल उठाती है। अगर ऐसा हो सकता है कि कोई व्यक्ति घर बैठे-बैठे फास्टैग का भुगतान कर दे, तो सिस्टम में कहीं न कहीं गड़बड़ी जरूर है।

यह भी पढ़े: राखी के दिन सैलरी कटौती के नियम पर HR मैनेजर का विरोध, गई नौकरी

Fastag money Deducted: लोगों के रिएक्शंस

सुंदरदीप सिंह ने इस घटना को सोशल मीडिया पर साझा किया, जिससे लोगों में काफी चर्चा हुई। लोग हैरान हैं और इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं। “हमें पिछले 1 साल से ऐसा हो रहा है। हमारी कार का रजिस्ट्रेशन नंबर किसी और की कार का उपयोग कर रहा है। सभी चालान और FASTag कटौती हमारे खाते में आ रही हैं। कई पुलिस स्टेशनों और बैंक शाखाओं के दौरे के बाद, हमने इसे एक अलग घर के खर्च के रूप में मानना शुरू कर दिया है,” X उपयोगकर्ता सिद्धार्थ गुप्ता ने लिखा।

प्रकाश नाम के एक व्यक्ति ने दावा किया कि उनका FASTag आंध्र प्रदेश में चार्ज हुआ, जबकि उनकी कार गुजरात में थी।

Open in App
Tags :