खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jalandhar West By Election Result 2024: AAP के मोहिंदर भगत की शानदार जीत, भाजपा की करारी हार

Jalandhar West By Election Result 2024: पंजाब के जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने शानदार जीत दर्ज की है। चुनाव जीतने के बाद मोहिंदर भगत की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।
12:46 PM Jul 13, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Jalandhar West By Election Result 2024: पंजाब के जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट के उपचुनाव के नतीजे सामने आए हैं। उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने भाजपा और कांग्रेस को पीछे छोड़कर उपचुनाव में बड़ी जीत हासिल की है। इस उपचुनाव में भाजपा के शीतल अंगुराल और कांग्रेस की सुरिंदर कौर को जोरदार झटका लगा है। मोहिंदर भगत ने 37,325 वोटों के अंतर से शानदार जीत दर्ज की है। उन्हें इस उपचुनाव में कुल 55,246 वोट मिले हैं। वहीं 17,921 वोटों के साथ भाजपा के शीतल अंगुराल दूसरे नंबर पर हैं और 16,757 वोटों के साथ कांग्रेस की सुरिंदर कौर तीसरे नंबर पर हैं।

Advertisement

जीत के बाद क्या बोले मोहिंदर भगत?

उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद, मोहिंदर भगत ने पहली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पार्टी कार्यालय के बाहर मीडिया से बात करते हुए अपनी जीत पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि उन्हें यह जीत पार्टी की मेहनत और पंजाब के सीएम भगवंत मान की वजह से मिली है। लोगों को सरकार द्वारा किए गए काम पसंद आ रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनकी यही कोशिश रहेगी कि वह सीएम मान के काम को जालंधर के सभी लोगों तक पहुंचाया जाए।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार का किसानों के लिए Win-Win ऑफर! पराली के साइंटिफिक मैनेजमेंट पर मिलेंगी CRM मशीनें

Advertisement

शीतल अंगुराल को दी मात

बता दें कि, साल 2022 के विधानसभा चुनावों में शीतल अंगुराल ने AAP की टिकट पर यहां से मोहिंदर भगत के खिलाफ जीत हासिल की थी। वहीं अब AAP की टिकट पर मोहिंदर भगत ने शीतल अंगुराल को मात दी है। इस उपचुनाव को लेकर पूरे पंजाब में राजनीतिक खलबली मची हुई है। इस उपचुनाव के चलते मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने परिवार के साथ जालंधर में किराए के मकान में शिफ्ट हो गए हैं। इतना ही नहीं, सीएम मान हफ्ते में दो जालंधर से ही पंजाब की सरकार चलाते हैं।

Advertisement
Tags :
AAP Punjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement