चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jalandhar West Bypoll: CM भगवंत मान ने जीत के लिए कसी कमर, कार्यकर्ताओं को समझायी रणनीति

Jalandhar West Bypoll: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट उपचुनाव के पूरी तरह से अपनी कमर को कस ली है।
07:30 PM Jun 24, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Jalandhar West Bypoll: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 10 जुलाई को होने वाले जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट उपचुनाव के पूरी तरह सेअपनी कमर को कस लिया है। सीएम भगवंत मान के निर्देश पर जोर-शोर से पार्टी के प्रचार प्रसार का काम किया जा रहा है। हालांकि इस बीच पार्टी को लेकर कई अफवाहें भी उड़ी। हालांकि सीएम मान ने इन सभी अफवाहों पर रोक लगाते हुए बता दिया कि पार्टी में कोई मदभेद नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि वह क्षेत्र में घर-घर जाकर AAP सरकार की जन कल्याण योजनाओं के बारे में लोगों को बताएं।

Advertisement

पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ सीएम मान की बैठक

सीएम मान ने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के एक बैठक की। इस बैठक में सीएम मान उपचुनाव के प्रचार प्रसार को लेकर बनाई गई रणनीति के बारे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बताया। सीएम मान ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें लोगों के बीच जाकर पंजाब सरकार की तरफ से किए जा रहे जन कल्याण कामों के बारे में बताया जाए। सीएम मान ने कहा कि वह उपचुनाव के दौरान जालंधर में ही रहेंगे और यहां के लोगों को करीब से जानेंगे।

यह भी पढे़ं: हफ्ते में 2 दिन जालंधर से चलेगी पंजाब की सरकार, CM भगवंत मान ने बताई वजह

Advertisement

कार्यकर्ताओं को समझायी रणनीति

जानकारी के अनुसार, इस उपचुनाव में AAP पंजाब में अपनी सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के आधार पर वोट मांगने वाली है। बता दें कि पार्टी ने चुनावी अभियान को शुरू करते हुए 10 वादों का घोषणापत्र भी जारी किया था। इस घोषणापत्र में उन्होंने स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने, लॉटरी माफिया को खत्म करने और मादक पदार्थ की तस्करी पर रोक लगाने के वादे किए हैं।

Advertisement
Tags :
CM Bhagwant Mann
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement