खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खालिस्तानी आतंकी लखबीर सिंह रोडे का साथी गिरफ्तार, SSOC ने अमृतसर एयरपोर्ट से दबोचा

Khalistani terrorist Paramjeet arrested: एसएसओसी की टीम ने मंगलवार को खालिस्तानी आतंकी परमजीत को अमृतसर एयरपोर्ट से अरेस्ट किया है। जानकारी अनुसार वह यूके में रहता था।
01:18 PM Dec 05, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Khalistani terrorist Paramjeet arrested
Advertisement

Khalistani terrorist Paramjeet arrested: अमृतसर में SSOC की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने यूके बेस्ड एक आतंकी परमजीत सिंह को अरेस्ट किया है। टीम ने परमजीत को अमृतसर के एयरपोर्ट से पकड़ा है। सूत्रों की माने तो टीम ने यह गिरफ्तारी टेरर फंडिंग मामले को लेकर की है। एजेंसी के अनुसार परमजीत पाकिस्तान में कल हार्ट अटैक से मरे खालिस्तानी समर्थक लखबीर सिंह रोडे का साथी है। वह आज एयरपोर्ट से लंदन भागने की फिराक में था। इस दौरान पंजाब पुलिस की स्पेशल सैल ने उसको अरेस्ट कर लिया।

Advertisement

यह भी पढे़ंः पंजाब में ट‍िफ‍िन बम का मास्‍टरमाइंड..भ‍िंडरावाला का भतीजा.. (https://www.algerie360.com/) ISI का प्‍यादा, लखबीर सिंह रोडे अब पहुंचा ‘जहन्‍नुम’

पंजाब पुलिस की स्पेशल सैल को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से परमजीत को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि परमजीत भारत के प्रतिबंधित आतंकी संगठन इंटरनेशनल सिख यूथ फेडरेशन से जुड़ा हुआ था। इस संगठन का सरगना लखबीर सिंह रोडे था जिसकी कल हार्ट अटैक की वजह से पाकिस्तान में मौत हो गई। पकड़ा गया आतंकी इस संगठन के लिए फंड जुटाने का काम करता था। जानकारी के अनुसार खुफिया एजेंसियां डाडी से आतंकी गतिविधियों की प्लानिंग और उनके स्लीपर सेल नेटवर्क के बारे में पूछताछ कर सकती है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
amritsar airportKhalistani TerrioristParamjeet singhpunjab newsSSOC
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement