खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चंडीगढ़ कोर्ट में किसे मारने निकले थे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन बदमाश, पुलिस ने दबोचे

Lawrence Bishnoi Gang: पुलिस ने तीन शूटरों सनी, उमंग और कैलाश को गिरफ्तार किया है। वह चंडीगढ़ कोर्ट में गैंगस्टर भूप्पी राणा की हत्या की साजिश रच रहे थे। तीनों का इस वारदात को वकील और लड़की के भेष में अंजाम देने की योजना थी। भूप्पी राणा की लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी है, दोनों के बीच लंबे समय से गैंगवार चल रही है।
05:45 PM Feb 28, 2024 IST | Amit Kasana
पकड़े गए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन शूटर
Advertisement

Lawrence Bishnoi Gang: लॉरेंस बिश्नोई गैंग का दिल्ली, यूपी, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान समेत कई राज्यों में आतंक है। आए दिन बड़ी वारदातों को अंजाम दे यह अपनी दहशत बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ता। ताजा मामले में गैंग के लोगों ने चंडीगढ़ कोर्ट में गैंगस्टर भूप्पी राणा की हत्या करने की साजिश रची। अभी वह इसे अंजाम देने ही वाले थे कि इससे पहले दो राज्यों की पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन शूटरों को धर-दबोचा है।

Advertisement

भूप्पी राणा की कोर्ट में हत्या करने का प्लान

दरअसल, दिल्ली पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस और चंडीगढ़ पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन की संयुक्त टीम को सूचना मिली की लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग चंडीगढ़ में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है। पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की तो फोन सर्विलांस से पता चला कि तीन शूटरों सनी, उमंग और कैलाश गैंगस्टर भूप्पी राणा की हत्या की साजिश रच रहे हैं। शूटरों ने चंडीगढ़ कोर्ट में भूप्पी राणा की पेश के दौरान हत्या करने की योजना बनाई थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: दिल्ली के रघुबीर नगर में हफ्ता वसूली को लेकर हंगामा, कार फूंकी, SHO समेत दो पुलिसकर्मी घायल

लड़की का भेष बनाकर करनी थी हत्या

पुलिस के अनुसार तीनों ने वकील की ड्रेस और लड़कियों के कपड़े खरीदे। उनकी योजना थी कि चंडीगढ़ कोर्ट में जब पुलिस भूप्पी राणा को लेकर पहुंचती तो उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर देते। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने अलग-अलग जगह नाकेबंदी की। इस दौरान चंडीगढ़ सेक्टर 43 के पास शक के आधार पर स्कूटर सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख तीनों फरार होने लगे। कुछ दूर पीछा कर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया। छानबीन में उनसे वकील की ड्रेस, लड़की के कपड़े बरामद हुए हैं। तीनों ने भूप्पी की हत्या की साजिश का पर्दाफाश किया। स्कूटर को भी कब्जे में लेकर उसके नंबर से उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: कौन है विक्रम बराड़, जिसे राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान से क्या है कनेक्शन

Advertisement
Tags :
delhi policegoldy brarLawrence bishnoi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement