whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शराब घोटाले मामले में पंजाब AAP विधायक Kulwant Singh के घर ED की छापेमारी

Liquor Scam Case: मोहाली से आप विधायक कुलवंत सिंह के सेक्टर 71 स्थित घर पर ईडी ने छापेमारी की है। विधायक के घर कथित शराब घोटाले मामले में ED की तरफ से छापेमारी की गई।
10:36 AM Oct 31, 2023 IST | Sumit Kumar
शराब घोटाले मामले में पंजाब aap विधायक kulwant singh के घर ed की छापेमारी

Liquor Scam Case: पंजाब के मोहाली से आप (AAP) विधायक कुलवंत सिंह के सेक्टर 71 स्थित घर पर ईडी ने छापेमारी की है। विधायक के घर कथित शराब घोटाले मामले में ED की तरफ से छापेमारी की गई। अमृतसर , लुधियाना और मोहाली में शराब के कारोबारियों के घर पर भी ईडी कार्रवाई कर रही है।

AAP विधायक के घर छापेमारी पर बिक्रम सिंह मजीठिया का ट्वीट

आम आदमी पार्टी के मोहाली से विधायक कुलवंत सिंह के घर पर ईडी की रेड को लेकर शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Shiromani Akali Dal leader Bikram Singh Majithia) ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ”दिल्ली और पंजाब के शराब घोटाले में आप विधायक कुलवंत सिंह पर ईडी ने छापेमारी की है। दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को समन करने के बाद अब ईडी ने इस शराब घोटाले के पंजाब लिंक पर काम करना शुरू कर दिया है। पंजाब एक्साइज घोटाले में हुए 550 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए यह कवायद जरूरी है। इस घोटाले में सीएम भगवंत मान, हरपाल चीमा मुख्य दोषी हैं और मुख्य लाभार्थी आम आदमी पार्टी है।”

यह भी पढ़ेंः गुरदासपुर में ट्रैक्टर से स्टंट कर रहे युवक की मौत के बाद CM मान ने उठाया बड़ा कदम

बड़े रियल एस्टेट कारोबारी हैं कुलवंत सिंह

कुलवंत सिंह पंजाब के मोहाली से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। सिंह पंजाब के बड़े रियल एस्टेट कारोबारियों में भी शुमार हैं। वह पंजाब विधानसभा के सबसे अमीर विधायक भी माने जाते हैं। इस बीच कुलवंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। विधायक के घर छापेमारी से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी समन भेजा है। अमृतसर, लुधियाना और मोहाली में शराब के कारोबारियों के घर पर भी ईडी कार्रवाई कर रही है।