whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'7 स्टार होटल का खर्च आम आदमी कैसे उठा सकता है?' राघव चड्ढा की शाही शादी पर कांग्रेस विधायक ने उठाए सवाल

09:10 AM Sep 25, 2023 IST | Om Pratap
 7 स्टार होटल का खर्च आम आदमी कैसे उठा सकता है   राघव चड्ढा की शाही शादी पर कांग्रेस विधायक ने उठाए सवाल

Parineeti Raghav wedding Congress MLA Sukhpal Khaira Ask Question: पंजाब कांग्रेस के नेता ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी में हुए खर्च को लेकर सवाल उठाए हैं। पंजाब कांग्रेस के नेता ने नवविवाहित जोड़े को उनके दांपत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दी। इसके साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शादी में हुए खर्च को लेकर सवाल भी पूछ लिया। उन्होंने पूछा कि राघव जैसा आम आदमी ऐसी शादी का खर्च कैसे उठा सकता है?

कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा ने सवाल पूछा कि AAP के राघव चड्ढा जैसा ‘आम आदमी’ कैसे 7 स्टार होटल में इतनी धूमधाम से शादी का जश्न मना सकता है? उन्होंने कहा कि इस तरह के होटल में एक रात के लिए आपको 10 लाख रुपये तक खर्च करने होते हैं।

पंजाब कांग्रेस के नेता ने कहा कि एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते वे इतने बड़े खर्चे के लिए जवाबदेह हैं और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हैं। उन्होंने लिखा कि हालांकि मैं राघव चड्ढा को उनकी पत्नी परनीति चोपड़ा के साथ नई पारी के लिए शुभकामनाएं देता हूं, लेकिन उन्हें यह बताना होगा कि आम आदमी पार्टी कैसी है?

सुखपाल सिंह खैरा ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और लिखा कि 2.44 लाख रुपये का मामूली आयकर रिटर्न दाखिल करने वाले उनके (राघव चड्ढा) जैसा ‘आम आदमी’ कैसे 7 स्टार होटल का खर्च उठा सकता है। होटलों में एक रात के लिए 10 लाख रुपये खर्च करके इतनी धूमधाम वाली शादी का जश्न मना सकते हैं? अगर वे आम आदमी हैं तो खास (वीवीआईपी) कौन हैं? (Ambien)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो