होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'7 स्टार होटल का खर्च आम आदमी कैसे उठा सकता है?' राघव चड्ढा की शाही शादी पर कांग्रेस विधायक ने उठाए सवाल

09:10 AM Sep 25, 2023 IST | Om Pratap
Advertisement

Parineeti Raghav wedding Congress MLA Sukhpal Khaira Ask Question: पंजाब कांग्रेस के नेता ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी में हुए खर्च को लेकर सवाल उठाए हैं। पंजाब कांग्रेस के नेता ने नवविवाहित जोड़े को उनके दांपत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दी। इसके साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शादी में हुए खर्च को लेकर सवाल भी पूछ लिया। उन्होंने पूछा कि राघव जैसा आम आदमी ऐसी शादी का खर्च कैसे उठा सकता है?

Advertisement

कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा ने सवाल पूछा कि AAP के राघव चड्ढा जैसा ‘आम आदमी’ कैसे 7 स्टार होटल में इतनी धूमधाम से शादी का जश्न मना सकता है? उन्होंने कहा कि इस तरह के होटल में एक रात के लिए आपको 10 लाख रुपये तक खर्च करने होते हैं।

पंजाब कांग्रेस के नेता ने कहा कि एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते वे इतने बड़े खर्चे के लिए जवाबदेह हैं और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हैं। उन्होंने लिखा कि हालांकि मैं राघव चड्ढा को उनकी पत्नी परनीति चोपड़ा के साथ नई पारी के लिए शुभकामनाएं देता हूं, लेकिन उन्हें यह बताना होगा कि आम आदमी पार्टी कैसी है?

Advertisement

सुखपाल सिंह खैरा ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और लिखा कि 2.44 लाख रुपये का मामूली आयकर रिटर्न दाखिल करने वाले उनके (राघव चड्ढा) जैसा ‘आम आदमी’ कैसे 7 स्टार होटल का खर्च उठा सकता है। होटलों में एक रात के लिए 10 लाख रुपये खर्च करके इतनी धूमधाम वाली शादी का जश्न मना सकते हैं? अगर वे आम आदमी हैं तो खास (वीवीआईपी) कौन हैं? (Ambien)

Open in App
Advertisement
Tags :
Congress MLA Sukhpal Singh Khairahow aam aadmi afford Royal weddingParineeti Raghav Weddingpunjab Congress MLA ask question to Raghav Chadha
Advertisement
Advertisement