चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CM मान के कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर पर उठाए सवाल, पूछा- आखिर 20 साल में क्या किया?

Punjab Minister Harjot Bains Targets Surinder Kaur: पंजाब में जालंधर की पश्चिम विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। हाल ही में पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरजोत बैंस ने कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर पर जमकर हमला बोला है।
07:30 PM Jun 27, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab Minister Harjot Bains Targets Surinder Kaur: पंजाब में 10 जुलाई को जालंधर की पश्चिम विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बार आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर पर जमकर हमला बोला है। पंजाब कैबिनेट मंत्री और AAP नेता हरजोत बैंस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई, जिसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुरिंदर कौर पर निशाना साधते हुए कहा कि सुरिंदर कौर ने डिप्टी मेयर रहते हुए जालंधर पश्चिम या जालंधर शहर के विकास के लिए कोई काम नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि जालंधर स्मार्ट सिटी फंड घोटाले मामले में सुरिंदर कौर की भूमिका संदिग्ध है।

Advertisement

 

मंत्री हरजोत बैंस का सुरिंदर कौर पर वार

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंत्री हरजोत बैंस ने सुरिंदर कौर से 5 सवाल पूछे हैं। उनका पहला सवाल यह है कि सुरिंदर कौर 5 साल जालंधर की डिप्टी मेयर और करीब 20 साल एमसी रहीं हैं। इन सालों में उन्होंने जालंधर के विकास के लिए आखिर क्या है? इसके अलावा यहां के लोगों के लिए क्या किया? उन्होंने दूसरा सवाल किया कि जब सुरिंदर कौर डिप्टी मेयर थीं तो वह लोगों के बीच क्यों नहीं गईं। उनका दफ्तर ज्यादातर क्यों बंद रहता था? वह लोगों की समस्याएं क्यों नहीं सुनती थी?

Advertisement

यह भी पढ़ें:CM भगवंत मान का नया आशियाना, पत्नी-बेटी के साथ किया गृह प्रवेश, खिलौने लेकर बधाई देने पहुंचे विधायक

मंत्री हरजोत बैंस ने पूछे सवाल

मंत्री हरजोत बैंस का तीसरा सवाल था सुरिंदर कौर ने क्यों कभी भी लोगों की परेशानी का समाधान नहीं किया? इसके साथ ही उन्होंने स्मार्ट सिटी फंड घोटाले को लेकर भी सुरिंदर कौर से सवाल किया। उन्होंन कहा कि सुरिंदर कौर लोगों को बताना चाहिए कि वह उस घोटाले में शामिल थीं या नहीं। अगर वह इस घोटाले में शामिल नहीं थीं तो 760 करोड़ के घोटाले पर उन्होंने कुछ कहा क्यों नहीं?

Advertisement
Tags :
Punjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement