खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पंजाब कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल का दावा, बोले- पिछली बार के मुकाबले बढ़ा है AAP का ग्राफ

Punjab Cabinet Minister Kuldeep Singh Dhaliwal: पंजाब के कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल दरबार साहिब के दर पहुंचे। यहां दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछली बार के मुकाबले लोकसभा चुनाव में AAP का ग्राफ बढ़ा है।
05:09 PM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab Cabinet Minister Kuldeep Singh Dhaliwal: पंजाब में लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर आम आदमी पार्टी काफी निराश है। पार्टी के हाई कमान इसके पीछे का कारण पता करने का काम कर रहे हैं। ऐसे में इस बीच पंजाब के कैबिनेट मंत्री और AAP से लोकसभा उम्मीदवार रहे कुलदीप सिंह धालीवाल दरबार साहिब के दर पहुंचे। यहां दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद उन्होंने मीडिया से भी बात की। कुलदीप सिंह ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए कहा कि उन्हें जनता के फैसले को मंजूर है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछली बार के मुकाबले लोकसभा चुनाव में AAP का ग्राफ बढ़ा है।

Advertisement

कुलदीप सिंह ने स्वीकार की हार 

मीडिया से बात करते हुए कुलदीप सिंह ने कहा कि वह हमेशा गुरुनगरी की जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए खरे उतरेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि गुरुनगरी को मॉडल शहर बनाने के लिए उन्हें जो करना पड़े वह करेंगे, चाहे उन्हें पंजाब सरकार के पास जाना पड़े या फिर केंद्र सरकार के पास जाना पड़े, वह जाएंगे। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान शहर के कई ऐसे मुद्दे उनके सामने आए, जिन्हें वह प्राथमिकता के आधार पर हल करेंगे। इसके साथ ही कुलदीप सिंह ने अपनी हार स्वीकार करते हुए कहा कि जनता के हर फैसले वह स्वीकार करते हैं।

यह भी पढ़ें: मुंबई के बाद अब पंजाब में आंधी से गिरा होर्डिंग, गाड़ियां हुईं क्षतिग्रस्त, सामने आया Video

Advertisement

नई पॉलिसी पर करेंगे सीएम मान से बात

कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह ने आगे कहा कि वह जल्द ही सीएम भगवंत मान से बात करके मॉडल शहर की नई पॉलिसी बनाने पर बात करेंगे। नई पॉलिसी के तहत काम करके गुरुनगरी को और सुंदर बनाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के मुकाबले साल 2024 में पार्टी का ग्राफ काफी बढ़ा है।

Advertisement
Tags :
Punjab
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement