खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'आप दी सरकार, आप दे द्वार’ कैंप का काम जारी, जायजा लेने पहुंचीं AAP विधायक इंदरजीत कौर, लोगों से की खास अपील

Aap De Sarkar Aap De Dwar Camp: पंजाब सरकार द्वारा लोगों को नागरिक केंद्रित सेवाएं प्रदान करने के लिए ‘आप दी सरकार, आप दे द्वार’ अभियान के तहत विधायक इंदरजीत कौर मान और डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल ने कैंप का जायजा लिया।
02:58 PM Sep 13, 2024 IST | Deepti Sharma
Aap De Sarkar Aap De Dwar Camp
Advertisement

Aap De Sarkar Aap De Dwar Camp: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों के घरों के पास विभिन्न सेवाएं प्रदान करने के लिए शुरू किए गए ‘आप दी सरकार, आप दे द्वार’ कार्यक्रम के तहत आज गांव रहीमपुर में कैंप लगाया। नकोदर से विधायक इंदरजीत कौर मान और डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल ने कैंप का जायजा लेते हुए कहा कि राज्य सरकार लोगों को अलग-अलग सेवाएं सुचारु रूप से उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

Advertisement

डीसी ने कहा कि 'आप दी सरकार, आप दे द्वार’ के तहत आयोजित होने वाले कैंपों में विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद होते हैं। ताकि लोगों को समय-समय पर सेवाएं प्रदान की जा सकें। अधिकारियों से कहा कि कैंप के दौरान मिलने वाली एप्लीकेशन पर पहल के आधार पर विचार कर आवेदकों को सेवाएं प्रदान करें। उन्होंने लोगों से इन कैंप का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की है।

किन लोगों को मिला फायदा 

कैंप के दौरान सेवा केंद्र, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति, श्रम, राजस्व विभाग, सामाजिक सुरक्षा और महिला एवं बाल विकास विभाग, पावरकॉम, जल आपूर्ति और स्वच्छता सहित विभिन्न विभागों ने अपने-अपने विभागों में आवेदकों से संबंधित स्टॉल लगाए गए, जिससे लोगों को सेवाएं दी गई। इस कैंप से रहीमपुर के अलावा आदि, उगी, खीवा, फतेहपुर, जलोवाल और चुहार गांवों के लोगों को काफी फायदा हुआ।

कैंप में नागरिक सेवाओं का लाभ उठाने वाले लाभार्थियों ने सीएम मान की इस अनूठी पहल की सराहना की और कहा कि सरकार की इस पहल के कारण अलग-अलग विभागों से संबंधित सेवाएं एक ही छत के नीचे आ गई हैं, जिसके साथ लोगों का पैसा और समय दोनों की बचत हो रही है। इस अवसर पर बाबा प्रगटनाथ, एसडीएम नकोदर गुरसिमरन सिंह, सहायक कमिश्नर सुनील फोगाट, तहसीलदार प्रदीप कुमार और अलग-अलग विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Advertisement

ये भी पड़ें-  पंजाब सरकार ने 74 पंचायत समितियों को किया भंग, October में हो सकते हैं चुनाव

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab Govtpunjab news
Advertisement
Advertisement