होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फोर्टिस अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों ने दिया हेल्थ अपडेट

CM Bhagwant Mann Health News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।
01:07 PM Sep 26, 2024 IST | Deepti Sharma
CM bhagwant Mann health news
Advertisement

CM Bhagwant Mann Health News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं सीएमओ ने भी इसकी आधिकारिक पुष्टि की है और जानकारी दी कि वह नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

Advertisement

टेस्ट करवाने के लिए हुए भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम मान कुछ टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं। टेस्ट होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। सीएम मान बिल्कुल स्वस्थ हैं और यह सिर्फ एक रूटीन चेकअप है। इसी कारण वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

17 सितंबर को बिगड़ी थी सेहत

आपको बता दें कि सीएम भगवंत मान की 17 सितंबर को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अचानक सेहत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपना बैलेंस खो दिया था। सीएम मान के साथ मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें संभाला और कुर्सी पर बैठाया था। इसके बाद वह सीएम आवास गए। सीएम आवास जाने के बाद उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सीएम मान की तबीयत के बारे में जानने के बाद शिरोमणि अकाली दल के नेता विक्रम सिंह मजीठिया ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपने पोस्ट में मुख्यमंत्री के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

ये भी पढ़ें-  मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिलने पहुंचे असिस्टेंट प्रोफेसर और लाइब्रेरियन, जानिए पूरा मामला

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab governmentpunjab news
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो