होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'खेल इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में दर्ज होगी ये जीत', पंजाब CM भगवंत मान ने दी भारतीय हॉकी टीम को बधाई

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भारतीय हॉकी टीम को एशियाई चैंपियंस की ट्रॉफी जीतने पर बधाईयां दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये जीत खेल इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में दर्ज होगी।
03:03 PM Sep 18, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हमेशा ही युवाओं और बच्चों को खेल के लिए प्रोत्साहित किया है। हाल ही में पेरिस ओलोंपिक में भारतीय हॉकी टीम के जीतने पर सीएम मान ने उन्हें सार्वजनिक सम्मान और नगद इनाम भी दिया था। वहीं बीते दिन भारतीय हॉकी टीम एशियाई चैंपियंस में चीन को उसके घरेलू मैदान पर हराकर चैंपियंशिप की ट्रॉफी अपने नाम की। भारतीय हॉकी टीम की इस शानदार जीत पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि भारतीय हॉकी टीम की ये जीत देश के लिए गर्व का विषय है। यह जीत खेल इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में दर्ज की जाएगी।

Advertisement

सीएम मान ने दी भारतीय हॉकी टीम को बधाई

सीएम भगवंत मान ने कहा कि यह बेहद गर्व और संतोष की बात है कि भारतीय हॉकी टीम ने टूर्नामेंट के फाइनल में चीन को 1-0 से हराया है। उन्होंने कहा कि यह पूरे देश के लिए गर्व की बात है, क्योंकि भारत ने 5वीं बार यह ट्रॉफी अपने नाम की है। सीएम मान ने कहा कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी बधाई के पात्र हैं क्योंकि उन सभी टीम भावना के साथ शानदार खेल का प्रदर्शन किया है। सीएम मान ने आगे कहा कि उन्हें इस बात पर बहुच गर्व है कि भारतीय हॉकी टीम में 7 खिलाड़ी पंजाब के हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब जल मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने किया Bhakra Dam का निरीक्षण, अधिकारियों को दिया निर्देश

Advertisement

स्वर्ण अक्षरों में दर्ज होगी ये जीत

सीएम मान ने भारतीय टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह के खेल और कैप्टनसी की तारीफ करते हुए कहा कि टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह भी पंजाब के हैं। सीएम मान ने यह भी कहा कि फिलहाल भारतीय हॉकी टीम का स्वर्णिम युग चल रहा है। हम सभी इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने खुश नसीब हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय हॉकी टीम की यह जीत खेल इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में दर्ज की जाएगी। इस जीत ने साबित कर दिया है कि हॉकी खेल देश में फिर उभरने की रास्ते पर है।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो