होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही पंजाब CM भगवंत मान ने बुलाई बैठक, इस मुद्दे पर करेंगे चर्चा

Punjab CM Bhagwant Mann Hospital Discharged: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। डिस्चार्ज होते ही सीएम भगवंत मान ने एक बैठक बुला ली।
04:42 PM Sep 29, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Punjab CM Bhagwant Mann Hospital Discharged: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तबीयत अब काफी सुधार है, इसलिए उन्हें आज अस्पताल से भी डिस्चार्ज कर दिया गया है। सीएम भगवंत मान अस्पताल से डिस्चार्ज होने के तुरंत बाद ही एक्शन मोड में आ गए हैं। दरअसल, सीएम भगवंत मान ने आज ही शाम 5 बजे मुख्यमंत्री आवास पर मंत्रियों की एक बैठक बुलाई गई है। जानकारी के अनुसार इस बैठक में सीएम मान मंडियों में धान की खरीद के मुद्दे पर बात करेंगे।

Advertisement

मंडियों में धान की खरीद का मुद्दा

इस बैठक में सीएम मान मंडियों में धान की खरीद के मुद्दे पर समीक्षा करेंगे। साथ ही बैठक में किसानों की समस्याओं के समाधान पर भी चर्चा की जाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक में सीएम मान बाजारों में खरीद व्यवस्था सुधारने के सख्त आदेश दे सकते हैं।

सेहत को लेकर बुलेटिन जारी

बता दें कि बीते दिन मोहाली फोर्टिस अस्पताल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की सेहत को लेकर बुलेटिन जारी किया था। फोर्टिस अस्पताल मोहाली के कार्डियोलॉजी विभाग के निदेशक और प्रमुख डॉ. आरके जसवाल ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान की जांच की है। वे अब बिल्कुल ठीक हैं। फिलहाल मुख्यमंत्री की हालत पूरी तरह से स्थिर है और खून की जांच रिपोर्ट भी ठीक है। मुख्यमंत्री को उचित एंटीबायोटिक दवाएं पहले ही दी जा चुकी हैं. सभी नैदानिक ​​विशेषताओं और रोग संबंधी जांचों में संतोषजनक सुधार देखा गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: अब सिर्फ 2 घंटे में पूरा होगा दिल्ली से अमृतसर तक सफर! बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट पर काम शुरू

मुख्यमंत्री मान अस्पताल में भर्ती

पिछले दिनों अस्पताल में मुख्यमंत्री के दिल से जुड़ी कुछ जरूरी जांचें की गईं, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद यह जानकारी साझा की गई है। डॉ. जसवाल के बताए अनुसार सीएम भगवंत मान की पल्मोनरी धमनी में दबाव बढ़ने से उनके हृदय पर दबाव पड़ रहा था, जिससे उनका बल्ड प्रेशर अनियमित हो गया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab
Advertisement
Advertisement