खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होशियारपुर के दर्दनाक हादसे पर पंजाब CM ने जताया दुख, मृतकों के परिवार को भगवंत मान देंगे 4 लाख

CM Bhagwant Mann Expressed Grief on Hoshiarpur Accident: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने होशियारपुर दर्दनाक हादसे पर शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को 4 लाख रुपये की वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है।
03:06 PM Aug 12, 2024 IST | Pooja Mishra

CM Bhagwant Mann Expressed Grief on Hoshiarpur Accident: पंजाब के होशियारपुर में बीते दिन एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें 11 लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई। रविवार को होशियारपुर में मूसलाधार बारिश हुआ जिसकी वजह से कई जगहों पर पानी भर गया। इस पानी में 11 लोगों की डूबकर मौत हो गई। हील ही में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को 4 लाख रुपये की वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है।

प्रशासन को सीएम मान का निर्देश

सीएम भगवंत मान ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने बताया की राज्य सरकार की तरफ से प्रशासन को निर्देश दिए जा चुके हैं कि वह सबसे पहले हादसे में लापता व्यक्तियों की तलाश करें। सीएम मान ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक ही परिवार के 11 लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई। बता दें कि हिमाचल प्रदेश का यह परिवार इनोवा कार में सफर कर रहे थे, लेकिन भारी बारिश की वजह से होशियारपुर के नाले में जलस्तर बढ़ गया और ये परिवार पानी के बहाव में फंस गए।

यह भी पढ़ें: पंजाब में बिजली चोरी के खिलाफ मान सरकार सख्त, PSPCL चला रही चेकिंग अभियान

2 लोगों की तलाश जारी

सीएम मान ने बताया कि परिवार के 9 सदस्यों की मौत हो चुकी है, वहीं 2 लोग लापता है, जिनकी तलाश जारी है। सीएम मान ने 9 व्यक्तियों के निधन पर दुख जताते हुआ कहा कि वह ईश्वर में प्रार्थना करते हैं कि भगवान इन 9 लोगों की आत्माओं को शांति दे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के एक परिवार के 11 लोग कार चालक के साथ विवाह समारोह में शामिल होने पंजाब के एसबीएस नगर जिले में जा रहे थे।

Open in App Tags :
CM Bhagwant MannPunjab