मनीष सिसोदिया ने टेका गोल्डन टेंपल में माथा, साथ में मौजूद मुख्यमंत्री मान के कामों की तारीफ भी की

Manish Sisodia Amritsar Visit: दिल्‍ली के पूर्व उप सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया पंजाब दौरे पर हैं। शराब घोटाले में बेल मिलने के बाद सिसोदिया पहली बार पंजाब के दौरे पर हैं। पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान के साथ वह गोल्‍डन टेंपल में जाकर नतमस्‍तक हुए।

featuredImage
Former Deputy CM Manish Sisodia in amritsar

Advertisement

Advertisement

Manish Sisodia Amritsar Visit: शराब घोटाले में जेल से बाहर आने के बाद पहली बार दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया रविवार को पंजाब पहुंचे हैं। वह एक दिन के पंजाब दौरे पर हैं। मनीष सिसोदिया पंजाब के अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंचे हैं। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हैं। मनीष सिसोदिया अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंचे तो यहां पंजाब कैबिनेट मिनिस्टर कुलदीप धालीवाल, हरभजन सिंह ईटीओ और विधायक जीवनजोत कौर ने उनका स्वागत किया। इस दौरान सिसोदिया ने पत्रकारों से भी बात की। सिसोदिया ने कहा कि जब मैं जेल में था, तब पंजाब के लोगों को मिस करता था। पंजाब की आम आदमी पार्टी की टीम को भी मैंने बहुत याद किया। वहीं जब भी मैं पंजाब की आप टीम को एक्शन में देखता था तो मुझे बहुत खुशी होती थी।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में शानदार काम कर रही है। पंजाब टीम के काम से प्रदेश के लोग भी खुश हैं। उन्होंने कहा कि संविधान की जीत हुई है। भगवान की कृपा है कि मैं जेल से बाहर आ गया हूं। वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी जल्द जेल से बाहर आएंगे। सिसोदिया ने बिना नाम लिए भाजपा पर निशाना साधा कि इनकी साजिशें नाकाम हुई हैं।

सिसोदिया ने कहा कि मैंने जेल से ही अरदास की थी मैं जेल से बाहर आने के बाद एक बार जरूर हरमंदिर साहिब में माथा टेकने जाऊंगा। इसलिए मैं आज यहां गुरु के चरणों में माथा टेकने आया हूं और उनका आशीर्वाद लेने आया हूं। मनीष सिसोदिया गिरफ्तारी के बाद करीब 17 महीने तक जेल में बंद थे। उन्हें दो सप्ताह पहले ही जमानत मिली है।

मनीष सिसोदिया ने की सीएम मान की सराहना 

सीएम मान के नेतृत्व में पूरी पंजाब की टीम बहुत शानदार काम कर रही है। जेल में था तो दुआ करता था कि भारतीय जनता पार्टी जिस तरह के षड्यंत्र रच रही है उसमें दो चीजें काम आएगी। भगवान की कृपा और देश का संविधान। मैं खुश हूं कि भगवान ने कृपा की है। मुझे बाहर निकाला और अ​रविंद केजरीवाल भी जल्दी बाहर होंगे। देश के संविधान की ताकत हर आदमी की ताकत है। उसकी बदौलत भाजपा की साजिशें नाकाम हुई। जब मैं अंदर था तब मैंने अरदास की थी कि जेल से बाहर आने के हरिमंदिर साहिब के दर्शन करूंगा।

9 मार्च 2023 को ईडी ने किया था गिरफ्तार

आपको बात दें, मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब नीति केस को लेकर 26 फरवरी 2023 को सीबीआई ने और नौ मार्च 2023 को ईडी ने गिरफ्तार किया था। मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं जेल में पंजाब के लोगों को बहुत याद करता था और पूरी टीम को बहुत मिस करता था। यह देखकर खुशी होती थी कि यह पूरी उर्जा के साथ काम कर रही है।

ये भी पढ़ें-  मान सरकार ने जारी की करोड़ों की धनराशि; आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को होगा फायदा, कैबिनेट मंत्री बलजीत कौर ने दी जानकारी

Open in App
Tags :